वर्ल्ड अर्थ डे के मौके पर Katrina Kaif ने शेयर की तस्वीर, डिफरेंट अंदाज में आईं नजर

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने वर्ल्ड अर्थ डे के खास मौके पर एक तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्होंने एक फैंस को एक खास मैसज भी दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2021, 04:00 PM IST
  • कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर शेयर की एक अलग फोटो
  • वर्ल्ड अर्थ डे के खास मौके पर शेयर की यह तस्वीर
वर्ल्ड अर्थ डे के मौके पर Katrina Kaif ने शेयर की तस्वीर,  डिफरेंट अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने अपने स्टाइल और फिटनेस की वहज से एक अलग पहचान बनाई है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री कैटरीना ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है.

वर्ल्ड अर्थ डे के मौके पर कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करती हैं. इसी बीच उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. यह तस्वीर उन्होंने वर्ल्ड अर्थ डे के खास मौके पर साझा की हैं. 

ये भी पढ़ें- ताहिर राज भसीन ने बताया अपना टैलेंट दिखाने का तरीका, जानिए क्यों पसंद करते हैं जोखिम

डिफरेंट अंदाज में नजर आईं अभिनेत्री

वर्ल्ड अर्थ डे (World Earth Day) के मौके पर अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में वह काफी डिफरेंट अंदाज में नजर आ रही हैं. आउटफिट की बात करें तो कैटरीना कैफ ने वायलेट कलर का शर्ग कैरी किया हुआ है साथ ही फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए उन्होंने बालों को खुला छोड़ा है.

ये भी पढ़ें- आशा भोसले ने ऋतिक रोशन के स्टाइल में किया 'एक पल का जीना' पर डांस, वीडियो देख रह जाएंगे दंग

फोटो शेयर कर दिया ये खास मैसज 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की इस फोटोज पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. इतना ही नहीं फोटो शेयर कर उन्होंने अल्बर्ट आइंस्टाइन का कोट कैप्शन में लिखा है, 'प्रकृति में गहरे उतरकर देखें और फिर आप सभी चीजों को बेहतर ढंग से समझ पाएंगे.' इस तस्वीर को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़