Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding में कैटी पेरी की शानदार परफॉरमेंस, सामने आया वीडियो

Anant Ambani-Radhika Merchant के दूसरे प्री-वेडिंग को शानदार बनाने के लिए हॉलीवुड सितारे एक बार फिर रंग जमा रहे हैं. रिहाना के बाद हॉलीवुड सिंगर ने अपनी आवाज से इवेंट में चार चांद लगाए जिसका वीडियो भी सामने आ गया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Jun 1, 2024, 03:49 PM IST
    • अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में कैटी पेरी का जलवा
    • सिंगर की परफॉर्मेंस ने इवेंट में बांधा समा
Anant Ambani-Radhika Merchant Pre Wedding में कैटी पेरी की शानदार परफॉरमेंस, सामने आया वीडियो

नई दिल्ली: Anant Ambani-Radhika Merchant Second Pre Wedding: इन दिनों हर कोई अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग को लेकर चर्चा कर रहा है. अनंत-राधिका के पहले प्री-वेडिंग में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड सितारों का मेला लगा था. अब दोनों की दूसरी प्री-वेडिंग में एक बार फिर सितारों का जमावड़ा लगने वाला है. इस बीच फेमस सिंगर कैटी पैरी की परफॉरमेंस का वीडियो सामने आ गया है. सिंगर ने क्रूज पर अपनी शानदार आवाज से गेस्ट को मंत्रमुग्ध करती नजर आ रही हैं.

कैटी पेरी की परफॉर्मेंस ने बांधा समा

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी से कैटी पेरी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में सिंगर सिल्वर कलर की ड्रेस में परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. उनके साथ बैकग्राउंड सिंगर और म्यूजिशियन की टीम भी दिखाई दे रही है, जो सफेद कलर के आउटफिट में नजर आ रही है. सिंगर की परफॉर्मेंस से अंबानी के सभी मेहमान झूमते नजर आ रहे हैं.

परफॉरमेंस के लिए सिंगर ने चार्ज की मोटी रकम 

अनंत और राधिका की पहली प्री-वेडिंग में रिहाना की परफॉर्मेंस से ज्यादा उनकी फीस चर्चा में रही थी. कहा जा रहा था कि रिहाना की परफॉर्मेंस के लिए अंबानी परिवार ने एक मोटी फीस चार्ज की थी. अब सेकंड प्री-वेडिंग के लिए शकीरा से केटी पैरी तक की मोटी फीस की चर्चा हो रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कैटी पैरी ने परफॉर्मेंस के लिए थित रूप से 45 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. हालांकि इन आंकड़ों की पुष्टि 'जी न्यूज' नहीं करता है.

रिहाना ने भी इतनी ली थी फीस 

वहीं बात करें पहले प्री-वेडिंग फंक्शन की तो उसमें रिहाना ने परफॉर्मेंस दी थी जिसे जामनगर में होस्ट किया गया था. सिंगर की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने सबका भरपूर मनोरंजन किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर ने एक परफॉर्मेंस के लिए करीब 74 करोड़ फीस वसूल ली थी. अनंत के प्री-वेडिंग में दिलजीत दोसांझ ने भी परफॉर्म किया था और उन्हें इसके लिए 4 करोड़ रुपये फीस मिली थी.

ये भी पढ़ें- 10 साल बड़ी Ridhima Pandit से शादी कर रहे Shubman Gill? सामने आया एक्ट्रेस का रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़