KGF एक्टर यश करने जा रहे हैं नए प्रोजेक्ट का ऐलान, ये हो सकता है फिल्म का नाम

KGF Actor Yash: कन्नड़ एक्टर यश KGF  फ्रैंचाइजी से फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा बन गए हैं. फिल्म रिलीज के बाद से एक्टर की फैन फॉलोविंग बढ़ गई है. यश जल्द ही अपनी नई फिल्म का नाम अनाउंस करने वाले हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 03:03 PM IST
    • कन्नड़ एक्टर यश कर रहे हैं नए प्रोजेक्ट की तैयारी
    • जल्द ही रिवील करेंगे फिल्म का नाम
KGF एक्टर यश करने जा रहे हैं नए प्रोजेक्ट का ऐलान, ये हो सकता है फिल्म का नाम

नई दिल्ली: KGF Actor Yash: कन्नड़ के रॉकिंग स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' और 'केजीएफ 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी उनकी ये पहली फिल्म थी, जिसे पैन इंडिया रिलीज किया गया था. अब एक्टर नए प्रोजेक्ट में जुट गए हैं. 

यश कर रहे हैं नई फिल्म की तैयारी 

साउथ ऑडियंस से लेकर हिंदी दर्शकों के चहेते सितारे बन चुके कन्नड़ के रॉकिंग स्टार यश KGF 2 के बाद अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं. एक्टर के फैंस उनकी नई फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अब एक्टर ने अपने फैंस एक्साइटमेंट खत्म करने का फैसला ले लिया है.  मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि यश जल्द ही अपनी नई फिल्म का नाम रिवील करने वाले हैं.        

इस दिन कर सकते हैं फिल्म के नाम का ऐलान 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट पर यश की अगली फिल्म की जानकारी शेयर करते हुए फैंस की बैचेनी को दोगुना बढ़ा दिया है. उन्होंने यश की नई फिल्म का अपडेट देते हुए लिखा, 'केजीएफ 2 के बाद अब यश 8 दिसंबर को अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने वाले हैं.' केजीएफ 2 की सफलता के बाद वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म का टाइटल अनाउंस करेंगे.' उन्होंने जानकारी शेयर करने के साथ ही ये भी बताया कि फिलहाल कन्नड़ के रॉकिंग स्टार की फिल्म का टेंटेटिव टाइटल 'यश 19' है. इस फिल्म में यश केवीएन प्रोडक्शन्स के साथ कोलाब्रेशन करने वाले हैं.

रावण के किरदार में आएंगे नजर 

कुछ समय पहले यश को लेकर खबरें आ रही थीं कि एक्टर नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म जो रामायण पर आधारित होगी उसमें रावण का किरदार निभा सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर इस रोल के लिए काफी एक्साइटेड थे. वहीं, इस फिल्म में रणबीर कपूर राम के किरदार में नजर आ सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Dance Video: दिग्गज अभिनेत्री मुमताज ने आशा भोसले संग दिखाया अपना शानदार डांस, वीडियो देख फैंस बोले, 'ओल्ड इज गोल्ड'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़