फिल्म रामायण को लेकर KGF यश के तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं रामायण से गहराई से जुड़ा हुआ हूं'

नितेश तिवारी डायरेक्टर फिल्म रामायण को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. फिल्म में रावण किरदार को लेकर कहा जा रहा था कि केजीएफ यश रावण के करिदार में नजर आ सकते हैं. केजीएफ यश ने फिल्म में अपने करिदार को लेकर तोड़ी चुप्पी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2024, 04:25 PM IST
  • केजीएफ ने फिल्म रामायण को लेकर तोड़ी चुप्पी
  • फिल्म रामायण में रावण नहीं बल्कि ऐसे जुड़े यश
फिल्म रामायण को लेकर KGF यश के तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं रामायण से गहराई से जुड़ा हुआ हूं'

नई दिल्ली: नितेश तिवारी डायरेक्टर फिल्म रामायण को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. इस फिल्म में बड़े स्टार्स नजर आएंगे. फिल्म में राम के किरदार में रणबीर कपूर नजर आएंगे. मां सीता के रोल में सई पल्लवी नजर आ सकती है. फिल्म में रावण के किरदार को लेकर कहा जा रहा था कि केजीएफ फेम यश रावण के रोल में नजर आ सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं होगा. 

को-प्रोड्यूस करेंगे फिल्म 
रणबीर कपूर फिल्म रामायण में रावण की भूमिका में यश नजर नहीं आएंगे. लेकिन वह फिल्म से जुड़े हुए हैं. दरअसल फिल्म को वह को-प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. खबरों के अनुसार यश, नमित मल्होत्रा के साथ फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. यश ने नामित के प्रोडक्शन कंपनी प्राइम फोकस स्टूडियोज और यश की मॉन्स्टर माइन्ट क्रिएशंस के साथ पार्टनरशिप की है. 

रामायण फिल्म को लेकर बोले यश 
यश ने फिल्म रामायण के निर्माण पर बोले- मैं हमेशा से ही ऐसी फिल्में बनाना चाहता था जो कि ग्लोबल लेवल पर इंडियन सिनेमा को प्रदर्शित करें. इसीलिए मैंने अच्छे वीएफएक्स के साथ हाथ मिलाने एलए गया था. एक भारतीय के साथ जुड़कर खुशी हुई है. नमित और मैंने काफी चर्चा की. यश ने आगे बोला कि हमने कई प्रोजेक्ट्स पर बात की है. इस दौरान रामायण का विषय सामने आया था. मैं रामायण से गहराई से जुड़ा हुआ हूं. मेरे जेहन में इसके लिए एक अलग दृष्टिकोण था. 

रामायण के मूल को दिखाया जाएगा 
यश ने आगे बोला कि रामायण हमारे जीवन के ताने-बाने में रची-बसी है. हम इसे बेहद अच्छे तरीके से जानते हैं लेकिन हर फ्रेश विस्डम नया ज्ञान देता है. हमारा लक्ष्य महाकाव्य को सम्मान के साथ बड़े पैमाने पर सिल्वर स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाए, लेकिन इसका कोर इमोशन और मूल्यों को ईमानदारी के साथ चित्रण करना होगा. 

ये भी पढ़ें- बोनी कपूर ने किया था दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को कास्ट, फिर हुआ कुछ ऐसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़