केजीएफ स्टार यश फैंस को देने वाले हैं खास गिफ्ट! नोट साझा कर दिया हिंट

कन्नड़ सुपरस्टार यश जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 01:55 PM IST
  • यश ने फैंस को दी खुशखबरी
  • एक्टर का जन्मदिन होने वाला है खास
केजीएफ स्टार यश फैंस को देने वाले हैं खास गिफ्ट! नोट साझा कर दिया हिंट

नई दिल्ली: साउथ अभिनेता यश देव गौड़ा केजीएफ के जरिए अपनी अलग पहचान बना चुके है. उनकी फैन फॉलोइंग न सिर्फ साउथ में है, बल्कि हिंदी पट्टी में काफी हैं. फिल्म 'केजीएफ 2' के बाद से अभिनेता यश की लोकप्रियता में जबरदस्त बढ़त हुई है. बता दें कि  8 जनवरी को एक्टर यश का जन्मदिन आने वाला है. ऐसे में उन्होंने इससे पहले अपने चाहने वालों के लिए एक प्यार भरा खास नोट साझा किया है.

साझा किया नोट

अभिनेता यश ने अपने ट्विटर से नोट साझा करते हुए कहा कि, यश की तरफ से मेरे प्रशंसकों के लिए कुछ नया. "पूरे साल और खास तौर पर मेरे जन्मदिन पर आप सभी ने अपना प्यार और स्नेह दिखाना का जो प्रयास किया है, वह मेरे दिल को कृतज्ञता से भर देता है. मैं कभी भी बर्थडे पर्सन नहीं रहा हूं, लेकिन वर्षों से, जिस उत्साह के साथ आप जश्न मनाते हैं इस दिन पर आपसे व्यक्तिगत रूप से मिलने में सक्षम होने के कारण इसे खास बना दिया है."

करेंगे कुछ खास ऐलान

अभिनेता ने आगे लिखा हैं, "मैं कुछ ऐसा हासिल करने की दिशा में काम कर रहा हूं, जिस पर मुझे पूरा विश्वास है. जिसके लिए मैं जुनूनी हूं. आप ही हैं जो मुझे बेहतर सोचने के लिए मोटीवेट करते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

जब मैं आपसे अगली बार मिलूंगा, तो मैं वह समाचार आपके साथ साझा करना चाहता हूं. इसलिए, इस वर्ष, मैं आप सभी से एक विशिष्ट उपहार की मांग करता हूं- आपके धैर्य और समझ का उपहार."

जन्मदिन होगा खास

अभिनेता यश ने यह जानकारी भी दी कि इस साल वह अपने जन्मदिन पर शहर में नहीं रहेंगे. एक्टर ने बताया इसी वजह से वह अपने फैंस से मुलाकात भी नहीं कर पाएंगे, लेकिन यश लिखते हैं कि, "हर इच्छा, हर फैन का प्यार मेरे लिए बहुत मायने रखता है. मैं आपसे वादा करता हूं, मैं इसे इंतजार के लायक बना दूंगा."

ये भी पढ़ें- Maidaan: अजय देवगन स्टारर 'मैदान' की फिर बदली रिलीज डेट, अब इस महीने दस्तक देगी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़