'खो गए हम कहां' का चला जादू, फिल्म के म्यूजिक ने युवाओं का जीता दिल

Kho Gaye Hum Kahan : अनन्या पांडे स्टारर फिल्म खो गए हम कहां लोगों का बेहद पसंद आ रही है. वहीं इसका म्यूजिक युवाओं को खूब आकर्षित कर रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 12:56 PM IST
  • 'खो गए हम कहां' ने जीता दिल
  • आज के युवा की दिखाती है कहानी
'खो गए हम कहां' का चला जादू, फिल्म के म्यूजिक ने युवाओं का जीता दिल

नई दिल्ली:Kho Gaye Hum Kahan : आजकल की मनोरंजन की दुनिया पूरी तरह से संगीत पर निर्भर है.  संगीत और गाने फिल्म को आकार देने और दर्शकों के बीच उसे लेकर जाने में, एक मुख्य भूमिका निभाते हैं, खास कर युवा दर्शकों के लिए.  पिछले साल में, कुछ अच्छी म्यूजिक रिलीज तो देखी गई, लेकिन एक ऐसी फिल्म जो लोगो के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही, वो है एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स की 'खो गए हम कहां'. इस यूथ ओरिएंटेड फिल्म में सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे और आदर्श गौरव हैं, और डिजिटल रिलीज के बाद यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर दर्शकों को अपनी ओर खींच लिया है.  फिल्म के म्यूजिक ने भी सबके दिल में अपनी जगह बना ली है.

फिल्म के गानों में कुल मिलाके छे गाने हैं और सभी ने भारतीय सिनेमा के लिए संगीत को फिर से परिभाषित किया है.  होने दो जो होता है, आई वांट सी यू डांस, तेरी ये बातें, बाहों में तेरी, इश्क नचावे और टाइटल ट्रैक खो गए हम कहां ने दर्शकों से प्यार पाया है.

'खो गए हम कहां' के साथ यह कहना गलत नहीं होगा की फिल्म का संगीत एक पूरी वाइब है.  पूरा एल्बम पहले से ही एक रेज है, क्यों कि साउंडट्रैक विज़ुअली फिल्म की खूबसूरती के साथ बिल्कुल सिंक है.  फिल्म का एल्बम दिल को छूने वाला, मीनिंग वाला, और मॉडर्न है, और गाने कहानी के साथ अच्छे से जाते हैं.  फिल्म के संगीत को ओएएफएफ-सवेरा, सचिन-जिगर, अंकुर तिवारी, करण कंचन, रश्मीत कौर और अचिंत ने गाया है. जावेद अख्तर, अंकुर तिवारी, ध्रुव योगी और यशरा ने गाना लिखा है.

एक्सेल एंटरटेनमेंट वास्तव में अपनी फिल्मों में आकर्षक म्यूजिक एल्बम बनाने के लिए श्रेय का हकदार है और खो गए हम कहां इसका एक और सबूत है. फिल्म की कहानी जितनी युवाओं के लिए रिलेवेंट है, उतना ही इसका म्यूजिक भी साथ-साथ चलता है. एक्सेल एंटरटेनमेंट की पिछली फिल्मों की तरह, खो गए हम कहां में दिलचस्प गाने हैं जो अलग-अलग भावनाओं को उजागर करते हैं.

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़