कियारा-सिद्धार्थ बैंड-बाजा-बारात के लिए तैयार, जल्द ही रिश्ते पर लगेगी शादी की मुहर!

Kiara Sid Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में शादी के बंधन में बंधने की तैयारियां कर रहे हैं. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स ने खुलासा किया है कि कैसे वो दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 30, 2022, 02:39 PM IST
  • सिद्धार्थ और कियारा हुए तैयार
  • रिश्ते पर लगेगी शादी की मुहर
कियारा-सिद्धार्थ बैंड-बाजा-बारात के लिए तैयार, जल्द ही रिश्ते पर लगेगी शादी की मुहर!

नई दिल्ली: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिश्ते पर शादी की मुहर लगाने वाले हैं. ऐसे में अफवाह थी कि वो 2023 में शादी करेंगे लेकिन शादी से पहले वो अपना ज्यादातर वक्त एक दूसरे के साथ बिताने में स्पेंड कर रहे हैं. ऐस में इनकी शादी से जुड़ी एक बड़ी अपडेट सामने आ रही हैं. दावा किया जा रहा है कि इसी साल दोनों शादी करने वाले हैं.

दिसंबर में शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी साल दिसंबर में कियारा और सिद्धार्थ शादी कर लेंगे. यहां तक की शादी की तारीख भी तय कर ली गई है. हालांकि दोनों के परिवार की ओर से शादी को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं है. ये भी खबरें हैं कि शादी के बाद दोनों मुंबई में धमाकेदार रिसेप्शन करेंगे.

अप्रैल में शादी की अफवाह

बता दें कि इसी साल ये खबरें आ रही थीं कि कियारा और सिद्धार्थ 2023 अप्रैल में शादी के बंधन में बंधेंगे. ऐसे में पहले शादी करने का उनका ये फैसला फैंस को काफी पसंद आया है. बता दें कि 'शेरशाह' के सेट से शुरू हुई ये प्यार भरी दोस्ती जल्द हीपति पत्नी के बंधन में बंधने जा रही है.

ब्रेक अप की खबरें

हालांकि हाल ही में दोनों की ब्रेकअप की खबरें सर्कुलेट हो रही थीं. ये अनुमान लगाया जा रहा था कि दोनों अपेन रास्ते अलग करने वाले हैं लेकिन करण जौहर का शो हो या कोई भी इंटरव्यू एब हर फंक्शन में दोनों बाहों में बाहें डाले घूमते हुए नजर आ ही जाते हैं. वैसे बीते दिनों उन्हें दिवाली पार्टी में साथ में स्पॉट किया गया था.

ये भी पढ़ें: करण जौहर का जागा पाकिस्तान प्रेम, फवाद खान की फिल्म देखने पहुंचे थिएटर, हुए ट्रोल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़