Koffee With Karan 8: अर्जुन कपूर ने अनन्या पांडे का छेड़ा टॉपिक, Aditya Roy Kapoor किया कुछ ऐसा, करण की छूटी हंसी

Koffee With Karan 8: करण जौहर ने अपने अपकमिंग एपिसोड का प्रोम रिलीज कर दिया है. इस बार शो में आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 11, 2023, 01:47 PM IST
  • करण के शो में पहुंचे अर्जुन-आदित्य
  • बैचलर मुंडों को देख फैंस हुए खुश
Koffee With Karan 8: अर्जुन कपूर ने अनन्या पांडे का छेड़ा टॉपिक, Aditya Roy Kapoor किया कुछ ऐसा, करण की छूटी हंसी

नई दिल्ली:Koffee With Karan 8: करण जौहर का पॉपुलर टॉक शो कॉफी विद करण 8 का हर एपिसोड खूब सुर्खिया बटोर रहा है. शो में अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स शिरकत कर चुके हैं, जहां उन्होंने अपनी कई पर्सनल लाइफ के राज खोले हैं. अब शो के आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड के दो हैंडमस एक्टर अर्जुन कपूर और आदित्य रॉय कपूर धमाल मचाते दिखेंगे. इस एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ गया है.

प्रोमो हुआ रिलीज

शो के अगले एपिसोड का प्रोमो करण ने अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज कर दिया है. वीडियो में करण ने आदित्य रॉय कपूर से उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे को लेकर एक सवाल किया है, जिसके एक्टर ने काफी मजेदार जवाब दिया है. करण ने अर्जुन से सवाल किया कि वो श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे में से किसके साथ आशिकी करना चाहेंगे. अर्जुन ने कहा कि- 'आशिकी तो करेंगे ही ये नहीं पता किस के साथ'. जिसके बाद आदित्य उन्हें आंखे दिखाते दिखे. 

अनन्या को लेकर क्या बोले आदित्य
 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

प्रोमो में करण दोनों स्टार्स के एकदम डिफरेंट आउटफिट लुक को लेकर भी बात करते दिखे. इसके बाद करण आदित्य से सवाल करते हैं कि- "खबरें हैं कि आप अनन्या पांडे को डेट कर रहे हैं?" इसके जवाब में एक्टर कहते हैं कि- 'मुझसे कोई सीक्रेट मत पूछना, मैं तु्म्हें कोई झूठ नहीं बताना चाहता हूं. '

 

अनन्या को डेट कर रहे हैं आदित्य

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आए दिन दोनों को डेट पर और इवेंट पर स्पॉट किया जाता है. हालांकि आज तक दोनों ने अपने रिलेशन को लेकर कुछ नहीं कहा है. लेकिन दोनों की विकेशन तस्वीरों ने दोनों के रिश्ते पर मोहर लगा दी थी.

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़