KWK 8: करण जौहर के शो में पहुंची कपूर सिस्टर्स, जान्हवी ने बॉयफ्रेंड संग रिश्ते को किया कन्फर्म?

KWK 8: करण जौहर के शो में इस बार जाह्नवी कपूर बहन खुशी कपूर के साथ नजर आ रही हैं. शो में दोनों बहनों ने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए और अपने रिलेशनशिप को लेकर एक हिंट भी दिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2024, 03:57 PM IST
    • कॉफी विद करण में हुई जानवी और खुशी कपूर की एंट्री
    • शो में करण ने पूछे बहनों से डेटिंग लाइफ पर सवाल
KWK 8: करण जौहर के शो में पहुंची कपूर सिस्टर्स, जान्हवी ने बॉयफ्रेंड संग रिश्ते को किया कन्फर्म?

नई दिल्ली: KWK 8: जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने के बाद खुशी कपूर को करण जौहर के टॉक शो में अपनी बहन जाह्नवी कपूर के साथ 'कॉफी विद करण 8' में देखा जा रहा है. करण जौहर ने नए साल 1 जनवरी 2024 को इंस्टाग्राम पर 'कॉफी विद करण 8' के अपकमिंग एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है. प्रोमो में खुशी कपूर वेदांग रैना के साथ डेटिंग की अफवाहों पर बात करती दिखाई दे रही हैं. तो वहीं जाह्नवी कपूर भी अपने रिलेशनशिप पर भी बातें शेयर करती दिख रही हैं.

जान्हवी कपूर के मुंह से निकला बॉयफ्रेंड का नाम? 

शो का प्रोमो सामने आ गया है. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि दोनों बहने शो पर जमकर मस्ती कर रही हैं. करण दोनों बहनों से कई सारे सवाल जवाब करते दिख रहे हैं. इस दौरान करण जान्हवी से पूछते वो तीन लोग के नाम बताइए जिन्हें आपने आखरी बार फोन किया है. इसपर एक्ट्रेस जवाब देती हैं कि पहले पापा दूसरे पर बहन खुशी और आखिर में वो शिखु कहती हैं. इसके बाद से ही हर तरफ ये माना जा रहा है कि ये उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का नाम लिया है. हालांकि एक्ट्रेस ने शो में ये नहीं कहा कि ये जिक्र शिखर का था या नहीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वेदांग रैना के साथ डेटिंग रूमर्स पर क्या बोलीं खुशी 

प्रोमो में करण जौहर, खुशी कपूर से सवाल करते भी दिख रहे हैं. वह एक्ट्रेस से पूछते हैं कि 'कयास लगाया जा रहा है कि आप वेदांग रैना को डेट कर रही हैं.' खुशी इसपर जवाब देती हैं, 'क्या आप 'ओम शांति ओम' के उस सीन को जानते हैं जहां लोगों की एक कतार बस यही कहे जा रही थी कि ओम और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त थे?' इस पर करण हैरान हो जाते हैं और जाह्नवी कपूर भी कुछ नहीं समझ पाती हैं. खुशी ने बताया कि दोनों की एक खास बॉन्ड है और दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन वो डेटिंग नहीं कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss 17: बिग बॉस ने घरवालों को दिया शॉकिंग नॉमिनेशन, इस कंटेस्टेंट को किया नए साल पर घर से बेघर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़