Koffee With Karan 8: सनी देओल और बॉबी देओल ने नेपोटिज्म पर की खुलकर बात, बोले- 'स्टारकिड होना सफलता की गांरटी नहीं'

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है. शो में सनी देओल और बॉबी देओल दिखने वाले हैं. दोनों ने शो में खूब मस्ती करते दिखे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 2, 2023, 01:25 PM IST
  • करण जौहर के शो में पहुंचे देओल ब्रदर
  • सोशल मीडिया पर प्रोमो हुआ रिलीज
Koffee With Karan 8: सनी देओल और बॉबी देओल ने नेपोटिज्म पर की खुलकर बात, बोले- 'स्टारकिड होना सफलता की गांरटी नहीं'

नई दिल्ली:Koffee With Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) का चैट शो कॉफी विद करण का सीजन 8 लोगों को काफी पसंद आ रहा है. शो के पहले एपिसोड में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आए थे और अब शो का दूसरा एपिसोड भी सामने आ गया है. इस एपिसोड में देओल ब्रदर्स सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) आए हैं. दोनों ने नेपोटिज्म को लेकर खुलकर बात की है.

नेपोटिज्म पर बोले सनी

करण जौहर के नेपोटिज्म से जुड़े सवाल पर सनी देओल ने अपनी राय रखी. सनी देओल ने कहा- मैं अब इस निष्कर्ष पर पहुंच गया हूं कि ये सब बकवास है.  लोग अपना गुस्सा निकालने के लिए इस ऐसे शब्दों का इस्तमाल करते हैं, क्योंकि वह खुद कुछ पा नहीं पाते.

पेरेंट्स अपने बच्चों के लिए सबकुछ करते हैं

सनी ने कहा- उनकी सक्सेस उनके हुनर से आई है, किसी और चीज के कारण नहीं. एक्टर बोले कि उन्होंने और बॉबी दोनों ने अपने टैलेंट और योग्यता से अपना मपकाम हासिल किया है. सनी ने इस बात को माना कि उनके पिता धर्मेंद्र ने इंडस्ट्री में उनकी एंट्री की शुरुआत की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

पेरेंट्स का अपने बच्चों के लिए रास्ता बनाना एक आम बात है.

स्टारकिड होना हिट होने की गारंटी नहीं

सनी देओल के बाद बॉबी देओल ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा कि उनके पेरेंट्स इंडस्ट्री से नहीं थे. उन्होंने अपनी मेहनत से सक्सेस हासिल की है. बॉबी ने कहा- हमने उनके घर में पैदा होना चुना नहीं है. हम ब्लेस्ड हैं कि हम वहां पैदा हुए. हमने ये मांगा नहीं था, हमे ये मिला है. बॉबी ने आगे कहा- स्टारकिड होना गारंटी नहीं देता है कि आप सफल हो.

ये भी पढ़ें- Shahrukh khan birthday: शाहरुख खान को किंग खान बनाने के पीछे इस इंसान का है हाथ, खुद एक्टर ने किया था चौकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़