Adipurush के फ्लॉप होने पर पहली बार Kriti Sanon ने किया रिएक्ट, धार्मिक भावनाओं से छेड़छाड़ के आरोपों पर कही ये बात

Kriti Sanon: कृति सेनन और प्रभास स्टारर आदिपुरुष साल 2023 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में से एक थी. ये 2023 की मोस्ट अवेटेड रिलीज में से एक थी. फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. अब सालभर बाद फिल्म कॉन्ट्रोवर्सी पर कृति सेनन ने रिएक्ट किया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 14, 2024, 07:37 PM IST
  • Adipurush के फ्लॉप होने पर कृति सेनन ने की बात
  • ओम राउत ने डायरेक्ट की थी फिल्म
Adipurush के फ्लॉप होने पर पहली बार Kriti Sanon ने किया रिएक्ट, धार्मिक भावनाओं से छेड़छाड़ के आरोपों पर कही ये बात

नई दिल्ली:Kriti Sanon: 'आदिपुरुष' के विवादों और असफलता के बाद इस पर कभी भी फिल्म के लीड स्टार्स ने कोई कमेंट नहीं किया है. लेकिन अब सालभर बाद कृति सेनन ने फिल्म को लेकर बात की. इस फिल्म ने रिलीज के बाद से ही धार्मिक भावनाओं को आहत करने और कहानी के गलत चित्रण को लेकर खूब खरी खोटी सुनी है.  बता दें कि कृति ने फिल्म में माता सीता का किरदार निभाया था. एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा चलिए आपको बताते हैं.

दुख पहुंचाने का नहीं था इरादा

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप पर कृति सेनन ने कहा कि हमारा ऐसा करने का कभी इरादा नहीं था. एक्ट्रेस बोलीं, "किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था. हर प्रोजेक्ट के पीछे हमेशा अच्छे इरादा ही होता है. हालांकि, हमें इस रियलिटी का सामना करना होगा कि कभी-कभी चीजें वैसे काम नहीं करती हैं, जैसा हम चाहते हैं.  इन अनुभवों से सीखना बहुत जरूरी है."  

काम पर है पूरा फोकस 

कृति सेनन ने बताया कि कई चीजें उनके कंट्रोल में नहीं होती हैं. एक एक्टर के रूप में, सबसे अच्छा तरीका है अपने ध्यान को केंद्रित रखना, कोशिश करना और अगले प्रोजेक्ट पर काम करना. मेरे नियंत्रण से परे कई चीजें हैं, लेकिन मैं ये सुनिश्चित करने का प्रयास करती हूं कि मैं अपने किरदार को अपना 100 प्रतिशत दूं."

परिवार है सबसे बड़ा क्रिटिक्स

कृति सेनन ने आलोचना को लेकर भी खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि "उन्हें अपने परिवार से ईमानदारी से प्रतिक्रिया मिलती है, लेकिन वे ट्रोल को गंभीरता से कभी नहीं लेती हैं.  घर पर, साथ में मेरी फिल्में देखने के बाद, हम सब अगली सुबह चाय पीते हैं, जहां मेरा परिवार मुझे ईमानदारी से रिव्यू देता है कि उन्हें क्या पसंद आया और क्या नहीं. मेरा मानना है कि यह आलोचना फायदेमंद होती है."

ये भी पढ़ें- Independence Day 2024: पाकिस्तान की किताबों में आजादी के बारे में क्या लिखा? भारत से अलग पढ़ाई जा रही हिस्ट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़