KRK का सनसनीखेज खुलासा- 'ब्रह्मास्त्र' ने किया करण जौहर को दिवालिया, चले सुसाइड करने!

KRK tweets: केआरके ने इस बार करण जौहर को नीचा दिखाने के लिए हद ही पार कर दी. केआरके ने ट्वीट कर करण जौहर के घर की कहानी बताई है कि कैसे करण जौहर सुसाइड करने वाले थे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 11:35 AM IST
  • केआरके ने 'ब्रह्मास्त्र' का खोला भेद
  • करण जौहर को बताया दिवालिया
KRK का सनसनीखेज खुलासा- 'ब्रह्मास्त्र' ने किया करण जौहर को दिवालिया, चले सुसाइड करने!

नई दिल्ली: अभिनेता और क्रिटिक केआरके अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. वो अक्सर बॉलीवुड फिल्मों की नाकामी पर कसकर तंज कसते हैं. ऐसे में नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा छेड़ने वाले केआरके नें इस बार करण जौहर पर गंभीर टिप्पणी कर दी है. ट्वीट में करण जौहर के सुसाइड की जानकारी दी है.

केआरके का बड़बोलापन

केआरके ने हाल ही में एक ट्वीट कर बताया कि सुत्रों के मुताबिक कुछ समय पहले करण जौहर ने अपने घर में सुसाइड करने का ड्रामा किया. ये सब 'ब्रह्मास्त्र' की वजह से हुए घाटे का नतीजा था. ऐसे में मुकेश अंबानी ने उन्हें 300 करोड़ का लोन दिया. 

केआरके का सवाल

ऐसे में केआरके ने करण जौहर से सवाल किया है कि वो पूरी दुनिया को ये क्यों नहीं बता देते कि वो 'ब्रह्मास्त्र' की वजह से दिवालिया हो गए हैं. ऐसा पहली बार नहीं है पहले भी कई बार केआरके ने 'ब्रह्मास्त्र' की कलेक्शन पर ट्वीट किए हैं. केआरके शुरू से ही ये कहते आ रहे हैं कि फिल्म के कलेक्शन गलत दिखाए गए हैं.

'ब्रह्मास्त्र' की कमाई

एक और जहां केआरके 'ब्रह्मास्त्र' की कलेक्शन के आंकड़ों को झूठा बताते हैं दूसरी ओर ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 350-400 करोड़ रुपए का था और फिल्म ने 430 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है. ये फिल्म रणबीर और आलिया के करियर की सबसे अहम फिल्मों में से एक थी.

ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़