अब कंगना रनौत से भिड़ गए केआरके, इस तरह उड़ाया एक्ट्रेस की फिल्मों का मजाक

केआरके हमेशा ही अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार उन्होंने कंगना रनौत की फिल्मों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वह फिर चर्चा में आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 27, 2021, 11:58 AM IST
  • केआरके ने इस बार कंगना रनौत से पंगा ले लिया है
  • कुछ दिनों से केआरके और सलमान के बीच विवाद था
अब कंगना रनौत से भिड़ गए केआरके, इस तरह उड़ाया एक्ट्रेस की फिल्मों का मजाक

नई दिल्ली: खुद को देश का नंबर 1 क्रिटिक कहने वाले कमाल राशिद खान उर्फ केआरके (KRK) अपनी बेबाकी के लिए काफी मशहूर हैं. वह हर किसी न किसी मशहूर हस्ती पर कमेंट करने की वजह से विवादों में फंसे रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहने वाले केआरके ने इस बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से पंगा ले लिया है. उन्होंने अपने एक ट्वीट के जरिए कंगना की फिल्मों का मजाक बनाया है.

सलमान खान (Salman Khan) के साथ अभी ठंडा भी नहीं हुआ था विवाद

बता दें कि पिछले ही दिनों केआरके पर सुपरस्टार सलमान खान ने मानहानी का केस दर्ज कर दिया था. इसके बाद केआरके ने कोर्ट के आदेश पर सलमान खान से जुड़ी सभी पोस्ट को डिलीट भी कर दिया. अभी यह मामला पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ है कि अब केआरके ने कंगना रनौत से भी पंगा लेना शुरू कर दिया है.

केआरके ने कंगना की फिल्मों पर कही ऐसी बात

हाल ही में केआरके ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने इंदिरा गांधी और इमरजेंसी पर फिल्म 'इंदु सरकार' बनाई, और कुत्ता भी देखने नहीं गया! अब दीदी कंगना रनौत भी इसी विषय पर फिल्म बना रही हैं. मतलब वह 12वीं फ्लॉप देने जा रही हैं. उनकी पिछली 11 फिल्में सुपर फ्लॉप रही हैं.'

रिलीज से पहले ही केआरके ने दिया कंगना की फिल्म को फ्लॉप का टैग

अब केआरके ने कंगना की अगली फिल्म 'इमरजेंसी' को रिलीज से पहले ही फ्लॉप का4 टैग दे दिया है. वहीं, कंगना की पिछली 11 फिल्मों पर नजर डाले तो इनमें से 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया था.

इसके अलावा उनकी 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' और 'क्वीन' भी सुपरहिट साबित हुई थीं.  ऐसे में अब यह देखना होगा कि कंगना का केआरके को क्या जवाब होगा.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं कंगना

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जल्द ही उन्हें फिल्म 'थलाइवी' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'तेजस', 'धाकड़' और 'इमरजेंसी' में भी नजर आने वाली हैं. कंगना के फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़