'कुंडली भाग्य' की प्रीता का फिर दिखा सिजलिंग अंदाज, बिंदास लुक में खींचा फैंस का ध्यान

'कुंडली भाग्य' में प्रीता का रोल निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या आज अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर वह काफी बोल्ड अवतार में नजर आती हैं. अब फिर से श्रद्धा का नया लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 05:11 PM IST
  • श्रद्धा आर्या का नया लुक वायरल हो रहा है
  • श्रद्धा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
'कुंडली भाग्य' की प्रीता का फिर दिखा सिजलिंग अंदाज, बिंदास लुक में खींचा फैंस का ध्यान

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) का हर लुक उनके फैंस को दीवाना बना देता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. हालांकि, इस दौरान वह काफी रिलैक्स मोड में नजर आ रही हैं. श्रद्धा को इन फोटोज में ब्लू कलर के रिवीलिंग वन शोल्डर टॉप में देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने लाइट ब्लू शेड के ही मैचिंग के शॉर्ट्स कैरी किए हैं.

Shraddha Arya की एक झलक के लिए बेताब हैं फैंस

श्रद्धा अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर दर्शकों का खू दिल जीत चुकी हैं. खासतौर पर आज उन्हें 'कुंडली भाग्य' की प्रीता के रूप में घर-घर में एक खास पहचान हासिल हो चुकी है. एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं, उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस की भीड़ जमा हो जाती है. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है.

काफी क्यूट दिख रही हैं श्रद्धा

अब लेटेस्ट फोटोज में श्रद्धा को आराम फरमाते हुए देखा जा रहा है. यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को भी बांधा हुआ है. श्रद्धा इन फोटोज में डाइट कोक का लुत्फ उठा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

उन्होंने कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देते हुए अपनी कई फोटोज शेयर की है. इसके अलावा उन्होंने अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं.

कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहीं श्रद्धा

श्रद्धा के करियर पर नजर डालें तो कई टीवी शोज के अलावा वह पंजाबी और साउथ फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी हैं. वहीं, उन्हें लगातार कई म्यूजिक वीडियोज के भी ऑफर मिल रहे हैं. श्रद्धा के चाहने वाले तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- कैमरे में कैद हुआ Himanshi Khurana का बोल्ड लुक, बैकलेस गाउन पहन दिखाईं कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़