शिवांगी जोशी संग अफेयर को कुशाल टंडन ने किया कंफर्म! पहली बार रिलेशनशिप पर कह दी ऐसी बात

कुशाल टंडन अपने टीवी शोज को लेकर अक्सर ही चर्चा में रहे हैं. इसके अलावा उनकी लव लाइफ और विवादों भरी जिंदगी ने भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इसी बीच अब कुशाल ने खुलासा किया है कि वो प्यार में हैं और इस डेट कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2024, 01:42 AM IST
    • कुशाल टंडन ने की रिश्ते पर बात
    • शिवांग संग है अफेयर की अफवाह
शिवांगी जोशी संग अफेयर को कुशाल टंडन ने किया कंफर्म! पहली बार रिलेशनशिप पर कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो हमेशा चर्चा में रहे ही हैं, इसके अलावा उन्होंने अपनी लाइफ लाइफ के कारण भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. वहीं, पिछले कुछ वक्त से कुशाल अपने किसी भी नए प्रोजेक्ट से ज्यादा एक्ट्रेस शिवांगी जोशी संग लव अफेयर को लेकर खबरों में बने हुए हैं. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की, लेकिन इस बार आखिरकार कुशाल ने शिवांग के साथ अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर बात की है. उन्होंने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

कुशाल टंडन ने कुबूली डेटिंग की बात

कुशाल टंडन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्यार और शादी पर बात की है. कुशाल ने बताया कि उन्हें अपनी लेडी लव मिल गई है और वह दोनों इस समय डेट कर रहे हैं. कुशाल ने इस इंटरव्यू में बेशक अपनी लेडी लव के नाम का खुलासा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि वो किसी के साथ प्यार में हैं, लेकिन वो इस रिश्ते में किसी भी तरह की कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहते. वह चाहते हैं कि उनका ये खूबसूरत रिश्ता धीरे-धीरे आगे बढ़े.

मां चाहती हैं जल्द हो कुशाल की शादी

कुशाल ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया कि उनकी मां उनकी शादी को लेकर बेताब हैं. वह चाहती हैं कि एक्टर जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं. कुशाल ने कहा कि उनकी मां का बस चले तो वो आज ही उनकी शादी करा दें. हालांकि, अब इस खुलासे के बाद कुशाल के चाहने वालों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि एक्टर जिस लड़की को डेट कर रहे हैं वो कोई और नहीं, बल्कि शिवांगी जोशी ही है.

टीवी शो में हुई थी मुलाकात 

बता दें कि कुशाल और शिवांगी जोशी में 13 साल उम्र का फासला है. दोनों हिट टीवी शो 'बरसातें मौसम प्यार का' में नजर आ चुके हैं. इसी शो के सेट पर शिवांग और कुशाल की मुलाकात हुई थी. सेट पर दोनों दोस्त बने और वक्त के साथ ये रिश्ता प्यार में बदल गया. वहीं, अब शिवांगी और कुशाल के चाहने वाले इन्हें रियल लाइफ कपल की तरह साथ देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- सलमान खान और ऐश्वर्या राय की उन गुपचुप मुलाकातों में क्या होता था? सालों बाद सोमी अली ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़