Laal Singh Chaddha BO Collection Day 5: 'लाल सिंह चड्ढा' को नहीं मिला स्वतंत्रता दिवस का फायदा, सदमे में हैं आमिर खान!

Laal Singh Chaddha BO Collection Day 5: बीते शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब फिल्म के पांचवें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 08:15 PM IST
  • जानिए 'लाल सिंह चड्ढा' का अब तक का कलेक्शन
  • 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी फिल्म
Laal Singh Chaddha BO Collection Day 5: 'लाल सिंह चड्ढा' को नहीं मिला स्वतंत्रता दिवस का फायदा, सदमे में हैं आमिर खान!

नई दिल्ली: Laal Singh Chaddha BO Collection Day 5: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) पिछले लंबे वक्त से अपनी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म बीते शुक्रवार 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक हो चुकी है. इस फिल्म को जहां रिलीज से पहले ही विरोध का सामना करना पड़ रहा है, तो वहीं रिलीज होने के बाद भी यह फिल्म विवादों में फंसती नजर आ रही है. ऐसे में फिल्म के कलेक्शन में भी असर साफ-साफ देखने को मिल रहा है. 

फ्लॉप हुई 'लाल सिंह चड्ढा'

सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का ठंडा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब फिल्म के पांचवें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं. लाल सिंह चड्ढा कमाई के मामले में मेकर्स और फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पा रही है.  फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन के बारे में जानकारी दी है. 

फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़ 

फिल्म ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन 7.87 करोड़ रुपये का कारोबार किया है. इसी के साथ फिल्म की अब तक की कमाई 45.83 करोड़ रुपये हो चुकी है.

लाल सिंह चड्ढा 5 दिन में 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने में कामयाब नहीं हो पाई है. वीकेंड में फिल्म की कमाई में उछाल देखकर लगा था कि फिल्म 5वें दिन 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. 

फिल्म में नजर आ रहे हैं ये सितारे 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो थिएटर्स में लोगों की कमी के कारण 2300 शोज कैंसिल कर दिए गए हैं. बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह और मानव विज को भी अहम किरदारों में देखा गया.

ये भी पढे़ं- VIDEO: रेड साड़ी पहन माहिरा शर्मा ने चलाया हुस्न का जादू, दिखाई सिजलिंग अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़