Mahesh Babu और राजामौली की फिल्म का तय मुहूर्त, विदेश में शूटिंग की तैयारी हुई पूरी

Mahesh Babu: राजामौली एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने आने वाले है. इस बार वह अपना मैजिक महेश बाबू के साथ दिखाएंगे. फिल्म का मुहूर्त विकल चुका है. फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने को तैयार है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 18, 2023, 02:17 PM IST
  • राजामौली की फिल्म में काम करने को तैयार महेश बाबू
  • फिल्म का मुहूर्त हुआ तय
Mahesh Babu और राजामौली की फिल्म का तय मुहूर्त, विदेश में शूटिंग की तैयारी हुई पूरी

नई दिल्ली: Mahesh Babu: पिछले एक साल से राजामौली की आने वाली फिल्म को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाईं जा रही हैं. साउथ सिनेमा के मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली अपनी अगली फिल्म में सुपरस्टार महेश बाबू के साथ सिनेमाई जादू क्रिएट करने वाले हैं.  जब से इस जोड़ी की पुष्टि हुई है तभी से लोग फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है.अब फिल्म से जुड़ा एक और बड़ा अपडेट सामने आ गया है.

महेश बाबू-राजामौली की फिल्म

इस अनटाइटल आने वाली फिल्म को लेकर महेश बाबू बहुत उत्साहित हैं. पिछले साल एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा था, 'अभी जल्दबाजी में फिल्म पर बात करना ठीक नहीं है. लेकिन यह फिल्म मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है. मैं और एसएस राजामौली काफी समय से एक साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे थे और अब आखिरकार यह सच होने जा रहा है. मैं अपनी इस आने वाली फिल्म को  लेकर एक्साइटेड हूं.'

महेश बाबू की 28वीं फिल्म

महेश बाबू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. यह एक्टर की 28वीं फिल्म है. महेश की ये बिग बजट फिल्म अगले जनवरी मे रिलीज होगी. इसके तुरंत बाद महेश बाबू अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Babu (@urstrulymahesh)

एसएस राजामौली इस फिल्म की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका सहित कई देशों में शूट की जाएगी. फिल्म को तेलुगू व हिंदी समेत कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा. 

शूटिंग डेट हुईं तय

एसएस राजामौली के पिता और पटकथा लेखक वी विजयेंद्र प्रसाद ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान शूटिंग की तारीखों की पुष्टि की है. विजयेंद्र प्रसाद ने संकेत ये भी दिया कि महेश बाबू की राजामौली के साथ बनने वाली फिल्म का मुहूर्त इसी साल के आखिरी महीने में होगा. वहीं यह भी कंफर्म हो गया कि फिल्म शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें: Reema Lagoo Death Anniversary: रीमा लागू ने बैंक की नौकरी छोड़ फिल्मों में आजमाई किस्मत, मां के किरदार से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़