VIDEO: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ब्रालेट पहन दिखाए सिजलिंग मूव्स

Mahira Khan New Look: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग और बोल्ड अदाओं के कारण हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2022, 11:09 AM IST
  • माहिरा खान का वीडियो चर्चा में है
  • माहिरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
VIDEO: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ब्रालेट पहन दिखाए सिजलिंग मूव्स

नई दिल्ली: मशहूर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) की पॉपुलैरिटी ऐसी है कि उनके चाहने वाले पूरी दुनियाभर में मौजूद है. माहिरा ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही सबका दिला जीता है. वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पाते. फैंस तो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में माहिरा की हर फोटो और वीडियो तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो जाती है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है.

Mahira Khan के सिजलिंग वीडियो ने खींचा ध्यान

माहिरा अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की लगभग हर डिटेल फैंस के साथ शेयर करना भी नहीं भूलतीं. इस कारण माहिरा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. अब उनका लेटेस्ट वीडियो फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. इसमें उन्हें काफी सिजलिंग अंदाज में देखा जा सकता है.

माहिरा खान ने दिखाई बोल्ड अदाएं

वीडियो में माहिरा माहिरा स्किन फिट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का जालीदार श्रग अपने शोल्डर पर डाला हुआ है. एक्ट्रेस अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने बोल्ड डांस स्टेप्स करती हुई नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. माहिरा ने यहां अपने बालों को बांधा हुआ है और कानों में हूप ईयररिंग्स पहने हैं.

माहिरा की अदाओं पर फिदा हुए दुनियाभर के लोग

माहिरा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. कुछ ही घंटों में उनके इस वीडियो पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस के साथ ही मशहूर हस्तियों ने माहिरा की अदाओं पर प्यार लुटाते हुए खूब तारीफें की हैं. वहीं, एक्ट्रेस का ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा कनिका मान का इतना बोल्ड लुक, 'संस्कारी बहू' पानी में उतरकर हुईं बेबाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़