हसीन अदाएं दिखाते हुए माहिरा शर्मा ने कराया फोटोशूट, वायरल हो गया हॉट वीडियो

माहिरा खान अपने नए हॉट लुक्स की वजह से एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 11, 2023, 08:33 PM IST
  • माहिरा खान ने बरपाया कहर
  • ब्लैक ड्रेस में हॉट दिखी माहिरा
हसीन अदाएं दिखाते हुए माहिरा शर्मा ने कराया फोटोशूट, वायरल हो गया हॉट वीडियो

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) फेम टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहकी हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से लंबी होती जा रही है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना किलर अंदाज दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है.

बेहद हॉट दिख रही हैं Mahira Sharma

लेटेस्ट वीडियो में माहिरा ब्लैक कलर की स्लीवलेस थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड मैट मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

उन्होंने यहां अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. माहिरा ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं. इस लुक में वह बेहद हॉट दिख रही हैं.

फैंस को पसंद आया माहिरा का लुक

माहिरा के चाहने वाले अब उनके इस लुक की खूब तारीफें करते हुए कमेंट्स कर रहे हैं. सिर्फ एक घंटे में ही माहिरा के इस वीडियो पर करीब एक लाख लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. एक्ट्रेस का ये सेक्सी अवतार फैंस के बीच खूब वायरल होने लगा है.

पंजाबी इंडस्ट्री में मिला प्यार

गौरतलब है कि माहिरा खान इस समय पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हो गई हैं. एक्ट्रेस लगातार कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. उन्हें काफी प्यार भी मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story BO Collection Day 6: सुदीप्तो सेन की फिल्म पर नहीं पड़ा विवादों का असर, वीकडेज में भी की इतनी कमाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़