माहिरा शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कार में बैठ दिए किलर पोज

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपने लुक्स से हमेशा ही फैंस के दिलों की धड़कनें तेज कर देती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी हॉट दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 03:39 PM IST
  • माहिरा शर्मा का दिखा बोल्ड लुक
  • माहिरा ने कार में बैठ दिए पोज
माहिरा शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कार में बैठ दिए किलर पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपने अब तक के करियर में कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं. हालांकि, पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहने लगी हैं. माहिरा के फोटोशूट्स को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ काफी बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से उनका नया सिजलिंग लुक काफी वायरल हो रहा है.

Mahira Sharma ने कराया बोल्ड फोटोशूट

माहिरा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने प्रोजेक्ट्स, लुक्स और निजी जिंदगी की झलक शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में माहिरा की अदाओं ने सभी को मदहोश कर दिया है. यहां उन्होंने सीक्वेंस वाली ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. इसके साथ उन्होंने ब्लैक शेड की ही हाई हील्स पहनी है.

हमेशा की तरह हॉट लग रही हैं माहिरा शर्मा

माहिरा ने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कार में बैठकर एक से एक पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

माहिरा इन फोटोज में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं को खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस की फिटनेस ने भी लोगों को दीवाना बना दिया है.

इस गाने में नजर आई थीं माहिरा शर्मा

गौरतलब है कि माहिरा शर्मा को कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. इसके अलावा वह म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. कुछ समय पहले ही उनका सॉन्ग 'काफिरा' रिलीज हुआ है. इस गाने में एक्ट्रेस एक बार फिर अपने करीबी दोस्त पारस छाबड़ा के साथ नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कैमरे में कैद हुआ बिकिनी लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़