रेड ड्रेस में दिखा मलाइका अरोड़ा का बोल्ड अवतार, 49 साल की उम्र में बेबाकी ने उड़ाए होश

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा बी टाउन की स्टाइलिश और ग्लैमरस एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं. मलाइका का बोल्ड लुक अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहता हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2023, 07:23 PM IST
  • मलाइका ने दिखाया बोल्ड अवतार
  • रेड ड्रेस में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर
रेड ड्रेस में दिखा मलाइका अरोड़ा का बोल्ड अवतार, 49 साल की उम्र में बेबाकी ने उड़ाए होश

नई दिल्ली: Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा बी टाउन की स्टाइलिश एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं. 49 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा यंग एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं. इंटरनेट पर मलाइका के बोल्ड अंदाज को काफी पसंद किया जाता है. एक बार फिर सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज धमाल मचा रहा है. 

टाइट ड्रेस में ढाया कहर 

मलाइका अरोड़ा का वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में मलाइका अरोड़ा रेड कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. डाइट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. 

पैपराजी ने शेयर किया वीडियो 
मलाइका अरोड़ा का ये बोल्ड और खूबसूरत वीडियो पैपराजी विरल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. मलाइका अरोड़ा ने रेड कलर की ड्रेस के साथ लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लॉ बन हेयर स्टाइल में मलाइका अरोड़ा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अवतार को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम पर उनकी बोल्ड और सिजलिंग फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. मलाइका इंस्टाग्राम बोल्ड फोटो-वीडियो शेयर करने के अलावा फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका अक्सर फैंस को फिट रहने की सलाह देती है. 

इसे भी पढ़ें:  जानें शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी की नेटवर्थ, सैलरी जानकर होगी हैरानी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़