लालू प्रसाद यादव से की मनोज बाजपेयी ने मुलाकात, देखते ही किया ऐसे रिएक्ट

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-‘बिहार की माटी के लाल, हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध एवं संजीदा अभिनेता, पद्मश्री मनोज बाजपेयी जी आवास पर मिलने पहुंचे.'

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 11:13 AM IST
  • लालू प्रसाद यादव जा रहे हैं सिंगापुर
  • मनोज बाजपेयी ने आवास में पी चाय
लालू प्रसाद यादव से की मनोज बाजपेयी ने मुलाकात, देखते ही किया ऐसे रिएक्ट

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'फैमिली मैन', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में अपनी गुंडई से सबको डराने वाले मनोज बाजपेयी ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. दरअसल मनोज बाजपेयी उनका हेल्थ अपडेट लेने के लिए वहां पहुंचे थे. लालू प्रसाद यादव के साथ मुलाकात की ये तस्वीरें बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की हैं.

ट्विटर पर लिखी ये बात

तेजस्वी यादव ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-‘बिहार की माटी के लाल, हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध एवं संजीदा अभिनेता, पद्मश्री मनोज बाजपेयी जी आवास पर मिलने पहुंचे और पिता श्री लालू प्रसाद यादव जी के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी प्राप्त की. इन्होंने मेहनत व काबिलियत के बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना बिहार को गौरवान्वित किया है.

हाथ जोड़े

मनोज बाजपेयी इन तस्वीरों में हाथ जोड़े नजर आए. मनोज बाजपेयी एक तस्वीर में लालू प्रसाद यादव का अभिवादन कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने बिहार के डिप्टी सीएम से बातचीत भी की और उनके साथ चाय भी पी. इन तस्वीरों में एक्टर को डिप्टी सीएम के साथ बैठा देखा जा सकता है.

इलाज के लिए सिंगापुर

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के रांची की सीबीआई स्पेशल अदालत ने इलाज के लिए विदेश जाने की अनुमति दे दी है. पासपोर्ट जारी कर दिया गया है. अगले हफ्ते लालू प्रसाद यादव सिंगापुर रवाना होंगे. लालू प्रसाद यादव के वकील प्रभात कुमार ने कहा कि, “इलाज के बाद देश लौटने पर पासपोर्ट वापस अदालत में जमा किया जाएगा. इसके लिए एक हल्फनामा सोमवार को दाखिल किया जाएगा.”

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शो में हो सकती है 'गोपी बहू' की एंट्री, तोड़ेंगी अपनी संस्कारी इमेज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़