Miss England: बिना मेकअप मैलिसा ने दी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर, बनीं फाइनलिस्ट

Miss England Contest: कई दशकों से चले आ रहे इन ब्यूटी कांटेस्ट में जब मैलिसा रॉफ (Melisa Raouf) ने भाग लिया तो उन्होंने हिस्ट्री ही बदल डाली. 20 साल की मैलिसा ने मिस इंग्लैंड में बिना किसी मेकअप के हिस्सा लिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 02:43 PM IST
  • मैलिसा रॉफ ने बिना मेकअप किया कंपीट
  • लड़कियों को करना चाहती हैं प्रेरित
 Miss England: बिना मेकअप मैलिसा ने दी कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर, बनीं फाइनलिस्ट

नई दिल्ली: आप अगर मिस यूनिवर्स, मिस वर्ल्ड और मिस इंडिया जैसे ब्यूटी कांटेस्ट को देखते हैं तो आपको पता ही होगा कि बिना मेकअप के उनकी ट्रेनिंग अधूरी है. वो मेकअप के बिना रैंप पर वॉक नहीं कर सकती हैं. मेकअप ब्यूटी कांटेस्ट का सबसे जरूरी हिस्सा माना जाता है. हर सुंदरी को इसके लिए बकायदा ट्रेन भी किया जाता है. सालों से चली आ रही क्रीम पाउडर और हैवी मेकअप की प्रथा को एक मिस इंग्लैंड की पार्टिसिपेंट ने तोड़ा है.

मैलिसा रॉफ का बोल्ड स्टेप

कई दशकों से चले आ रहे इन ब्यूटी कांटेस्ट में जब मैलिसा रॉफ ने भाग लिया तो उन्होंने हिस्ट्री ही बदल डाली. 20 साल की मैलिसा ने मिस इंग्लैंड में बिना किसी मेकअप के हिस्सा लिया. ये पहली बार हुआ है कि किसी सुंदरी ने बिना मेकअप के किसी कांटेस्ट में हिस्सा लिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सेमी फाइनल में पहुंची मैलिसा

मैलिसा साउथ लंदन के एक कॉलेज की स्टूडेंट हैं. हाल ही में वो मिस इंग्लैंड के सेमी फाइनल्स में पहुंचीं. वो भविष्य में आयोजित होने वाले फाइनल्स की तैयारी कर रही हैं. वो अक्टूबर में क्राउन के लिए कंपीट करेंगी. उन्होंने अपनी नैचुरल ब्यूटी को दिखाते हुए इंस्टा पर एक पोस्ट साझा की और कैप्शन में लिखा कि मैं अपने ब्लेमिश और इंपरफेक्शन को एंब्रेस कर रही हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

दुनिया को देना चाहती हैं ये मैसेज

मैलिसा अपने इस बोल्ड स्टेप से सोसायटी के प्रेशर में जी रही लड़कियों को बताना चाहती हैं कि अगर कोई अपनी स्किन में खुश है तो हमें अपना चेहरा मेकअप से कवर करने की जरूरत नहीं है. हमारी कमियां ही हमें वो बनाती हैं जो हम हैं और इसी वजह से हर कोई इतना यूनीक है.

इसके अलावा मैलिसा ने कहा कि ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि हर उम्र की लड़कियां मेकअप प्रेशर में आकर करती हैं. हाल ही में मैंने स्वीकारा कि मैं अपनी रियल स्किन में ही सुंदर हूं और इसीलिए मैंने बिना मेकअप के कंपीट करने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने बायकॉट ट्रेंड की खोली पोल, बताया-'लोग नफरत से कर रहे हैं कमाई'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़