Mithali Raj Retirement: मिताली राज की रिटायरमेंट पर तापसी पन्नू ने कह दी ऐसी बात, खूब वायरल हो रहा है पोस्ट

Mithali Raj Retirement: महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिलाती राज के रिटायरमेंट की घोषणा के बाद से ही सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा हुआ है. लोगों ने इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देना शुरू कर दिया है. इसी बीच तापसी पन्नू का ट्वीट काफी चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2022, 07:43 PM IST
  • तापसी ने मिताली की रिटायरमेंट पर ट्वीट किया है
  • तापसी को मिताली की बायोपिक में देखा जाएगा
Mithali Raj Retirement: मिताली राज की रिटायरमेंट पर तापसी पन्नू ने कह दी ऐसी बात, खूब वायरल हो रहा है पोस्ट

नई दिल्ली: भारतीय महिला टीम की सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज मिताली राज (Mithali Raj) ने बुधवार को सभी को झटका देते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायमेंट लेने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने इस बात का घोषणा अपने एक ट्वीट के जरिए की है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया से लेकर पूरे देश में जैसे हंगामा मच गया है. हर शख्स इसी बात की चर्चा कर रहा है. हालांकि, इस बीच तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के ट्वीट ने सभी का ध्यान खींचा है.

मिताली ने ट्विटर पर किया ऐलान

मिलाती ने सन्यास लेने का ऐलान करते हुए अपने एक ट्वीट में लिखा, 'मुझे लगता है कि अब अपने करियर को अलविदा कहने का यही सही समय आ गया है. क्योंकि इस वक्त टीम बहुत प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों के हाथों में है और भारतीय क्रिकेट का भविष्य उज्ज्वल है.' उन्होंने जबसे अपने सन्यास लेने का ऐलान किया है तभी से लोगों ने उन्हें ढेरों शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है. 

तापसी ने लिखा भावुक पोस्ट

अब तापसी ने मिताली के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए इसके साथ एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. तापसी ने इसमें लिखा, 'भारतीय क्रिकेट टीम के लिए वनडे मैच में सबसे कम उम्र में कप्तानी करने वाली महिला क्रिकेटर. 4 विश्व कप में टीम की कप्तानी करने वाली और 2 बार फाइनल में पहुंचने वाली एकमात्र भारतीय क्रिकेटर! एक टेस्ट मैच में 200 रन बनाने वाली सबसे युवा क्रिकेटर. डेब्यू इंटरनेशनल मैच में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली भारतीय क्रिकेटर. वनडे में लगातार 7 बार 50 रन बनाने वाली इकलौती भारतीय क्रिकेटर. 23 साल गौरव की ओर.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

तापसी ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा, 'कुछ व्यक्तित्व और उनकी उपलब्धियां जेंडर एग्नोस्टिक होती हैं. आपने पूरा खेल बदल दिया, अब नजरिया बदलने की बारी हमारी है. इतिहास में अंकित हो चुकीं हमेशा के लिए हमारी कप्तान मिताली राज अब जीवन के अगली पारी पर हैं.'

मिताली राज की बायोपिक में दिखेंगी तापसी

बता दें कि तापसी को जल्द ही मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' में उनका किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है. श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में मिताली की 8 साल की उम्र से सपने पूरे होने तक की जर्नी को दिखाया जाएगा. यह फिल्म इसी साल 15 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. 

दुनिया की सबसे शानदान महिला क्रिकेटर्स में से एक हैं मिताली

गौरतलब है कि मिताली सिर्फ भारत की ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में सबसे शानदान महिला क्रिकेटर्स में से एक हैं. उन्होंने वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने और सबसे लंबे समय तक कप्तानी करने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है.

ये भी पढ़ें- She Season 2 Trailer: 'आश्रम' की पम्मी फिर मचाने आ रही है धमाल, नए अवतार में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़