मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा पर चढ़ी बेबाकी, बाथरोब पहन सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बाथरोब पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 01:16 PM IST
  • दिल थामकर देखें मदालसा शर्मा की ये ग्लैमरस तस्वीरें
  • मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा पर चढ़ी बेबाकी, बाथरोब पहन सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की बहू और टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह सुपरहिट टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) के जरिए घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं. मदालसा को इसमें नेगेटिन किरदार में देखा जा रहा है. उन्होंने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, इसके अलावा उनके चाहने वाले मदालसा के स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं. 

मदालसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

वहीं, दूसरी ओर मदालसा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब एक बार फिर से मदालसा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. मदालसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. 

बाथरोब पहन एक्ट्रेस ने दिखाईं अदाएं

फोटोज में मदालसा बाथरोब पहने दिखाई दे रही हैं. यहां वह सिर पर टॉवल लपेटे कैमरे के सामने बेबाकी के साथ पोज दे रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

इस दौरान उनके हाथ में कॉफी कप भी है. लुक को कंप्लीट करने के लिए मदालसा ने लाइट मेकअप किया है. उनका ये कातिलाना अंदाज देख यूजर्स होश खो बैठे हैं. 

मदालसा का अंदाज देख दीवाने हुए लोग

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मदालसा ने कैप्शन में लिखा है, 'आप जो जीवन जीते हैं उससे प्यार करें और वह जीवन जिएं जिससे आप प्यार करते हैं…. यही मेरा मकसद है. आपका क्या है?' मदालसा के चाहने वाले यहां मदालसा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज को ताबड़तोड़ लाइक कर रहे हैं. वहीं, कमेंट्स का सिलसिला भी लगातार जारी है.

ये भी पढ़ें- Idris Elba: बाथरुम में पत्नी के साथ रोमांटिक हो रहे थे अभिनेता, तभी चमगादड़ों ने कर दिया हमला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़