Idris Elba: बाथरुम में पत्नी के साथ रोमांटिक हो रहे थे अभिनेता, तभी चमगादड़ों ने कर दिया हमला

फिल्म का शूटिंग के दौरान Idris Elba एक होटल में रुके थे जहां वो अपनी पत्नी के साथ थे. ऐसे में उन्होंने सोचा कि क्यों न उनके साथ कुछ मजेदार पल बिताए जाएं. वो अपनी पत्नी के साथ बाथरूम में थे

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 12:29 PM IST
  • इद्रिस को किसी भी पंख वाले जानवर से डर लगता है
  • साउथ अफ्रीका में चमगादड़ों के अटैक से वो घबरा गए
Idris Elba: बाथरुम में पत्नी के साथ रोमांटिक हो रहे थे अभिनेता, तभी चमगादड़ों ने कर दिया हमला

नई दिल्ली: 49 वर्षीय हॉलीवुड एक्टर इद्रिस एल्बा (Idris Elba) जिन्हें आने वाले समय का 'जेम्स बोंड' कहा जाता है हाल ही में सुर्खियों में छा गए. वो अपनी पत्नी मॉडल सबरीना के साथ बाथरूम में रोमांस कर रहे थे कि तभी चमगादड़ ने उन्हें एक सरप्राइज दे दिया. अचानक हुए इस सामने से वो डर गए और पांव सिर पर रख बाथरूम से भाग निकले.

साउथ अफ्रीका की है घटना

एक्टर इद्रिस एल्बा ने बताया कि इस साल के शुरू में वो अपनी फिल्म 'बिस्ट' की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका गए थे. फिल्म की शूटिंग साउथ अफ्रीका के एक शहर लिंपोपो में की जा रही थी. एक्टर ने बताया कि, 'उस वक्त मेरी पत्नी भी मेरे साथ थीं. ऐसे में मैंने सोचा कि क्यों न उनके साथ कुछ मजेदार पल बिताए जाएं. मेरी पत्नी शॉवर लेने गई और मैं भी उनके पीछे चल दिया लेकिन दरवाजे के हैंडल पर जैसे ही हाथ रखा मेरे शरीर में सरसरी दौड़ गई.'

पंखों वाले जानवरों से लगता है डर

एक्टर का कहना है कि जैसे ही उनका हाथ उस भीगे गंदे चमगादड़ पर पड़ा वो जोर से चिल्लाए और दरवाजे से भाग खड़े हुए. उनकी पत्नी ने उनकी इस हरकत का बेहद मजाक उड़ाया और बाद में बोलीं कि, 'तुम मुझे शॉवर में एक चमगादड़ के हवाले करके भाग गए.' दरअसल इद्रिस को हर तरह के पंखों वाले जानवर से डर लगता है.

इद्रिस का चमगादड़ों को लेकर खौफ

इद्रिस अल्बा इससे पहले वर्ल्ड सेक्सिएट मैन का खिताब जीत चुके हैं. 'बिस्ट' फिल्म में वो दो लड़कियों के पिता का किरदार निभाते नजर आएंगे जो अपनी बेटियों को एक खूंखार शेर के चंगुल से बचाता है. फिलहाल चमगादड़ों को लेकर उनके विचार अच्छे नहीं है. उनका कहना है कि जब तक वो साउथ अफ्रीका में ठहरे बड़े चमगादड़ कभी भी शाम के पांच बजे आ जाते. वो काफी बड़े और डरावने होते. 'हां! बाथरूम में जो चमगादड़ था वो देखने में तो काफी छोटा था पर फिर भी वो एक चमगादड़ था'.

ये भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म से लोग आहत, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर शिकायत दर्ज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़