टू-पीस पहन पति संग पूल में उतरीं मोनालिसा, बोल्डनेस देख उड़े होश

मोनालिसा (Monalisa) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2022, 05:04 PM IST
  • बिकिनी में स्विमिंग पूल में दिखीं मोनालिसा

    एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस हुए बेकाबू
टू-पीस पहन पति संग पूल में उतरीं मोनालिसा, बोल्डनेस देख उड़े होश

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अपनी अदाकारी का जादू हर किसी पर चलाने के बाद अब अपने स्टाइल से सभी को दीवाना बना रही हैं. उनके चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं, जो एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

फिर चर्चा में आईं मोनालिसा 

मोनालिसा पिछले कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. वह लगातार फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अब मोनालिसा एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में हैं. उन्होंने फिर से अपने बोल्ड अवतार से सभी को मदहोश कर दिया है. 

पति विक्रांत संग पूल में दिखीं मोनालिसा 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही हैं. सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि मोनालिसा पति के साथ स्विमिंग पूल में ब्रेकफास्ट कर रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू कलर की प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई है. वहीं, विक्रांत शर्टलेस नजर आ रहे हैं. 

ब्लू कलर की बिकिनी में नजर आईं मोनालिसा 

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मोनालिसा ने दो चोटी बनाई हुई है. उनकी बोल्डनेस देख फैंस बेकाबू हो गए हैं. उनका ये हॉट अवतार देखते ही बन रहा है. बता दें कि मोनालिसा की यह थ्रोबैक तस्वीर है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'दिन की शुरुआत पॉजिटिविटी के साथ करें'.

फैंस को काफी पसंद आ रही है उनकी ये तस्वीर

फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स उनकी इस तस्वीर को बेहद पसद कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तारीफें करते हुए कमेंट बॉक्स में रेड हार्ट और फायर वाले ढेरों इमोजीं बनाए हैं. गौरतलब है कि यह कोई पहली बार नहीं है जब मोनालिसा इस तरह के लुक में दिखी हैं.

ये भी पढ़ें- मुनमुन दत्ता ने व्हाइट ट्रांसपेरेंट ड्रेस में ढाया कहर, कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज

उनके इंस्टाग्राम पेज पर नजर डाली जाए तो वह अपनी लगभग हर पोस्ट में वह इस तरह की कातिलाना अदाओं से लोगों को दीवाना बनाती दिखेंगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़