मौनी रॉय ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर

मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिगं से खास पहचान बना चुकी हैं. वहीं इंटरनेट पर उनका ग्लैमरस लुक वायरल हो रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2023, 04:28 PM IST
  • मौनी रॉय का स्टाइलिश लुक
  • शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर
मौनी रॉय ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बोल्ड फिगर

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी मौनी रॉय अपने स्टाइलिश और फैशनेबल अवतार के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर मौनी का अक्सर ग्लैमरस लुक वायरल रहता है. एक बार फिर मौनी रॉय अपने स्टाइलिश अवतार से इंटरनेट पर कहर ढा रही है. 

व्हाइट ड्रेस में शेयर किया बोल्ड लुक 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय के स्टाइलिश लुक की बात करें तो मौनी रॉय ब्लैक और व्हाइट ड्रेस में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. डीप नेकलाइन ड्रेस में मौनी रॉय अपना फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.  इंटरनेट पर उनके इस अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. मौनी ने ने अपना लेटेस्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

लाइट मेकअप से जीता दिल 
मौनी रॉय ने अपने इस लुक को खास बनाने के लिए लाइट मेकअप कैरी किया हुआ है. लाइट शेड लिपस्टिक में मौनी रॉय बेहद स्टनिंग लग रही हैं. सोशल मीडिया पर मौनी के फैंस उनके इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं. 

मौनी रॉय करियर 
मौनी रॉय टीवी जगत से लेकर फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं. मौनी रॉय कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं लेकिन उन्हें फेम एकता कपूर के सीरियल नागिन से मिला है. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में काम करना शुरू किया. 

ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़