Diwali 2022: दिवाली के दिन ये स्टार्स पानी की तरह बहाते हैं पैसे, पटाखे जलाकर करते हैं सेलिब्रेशन

Diwali 2022: दिवाली का त्योहार देशभर में धूमधाम के साथ मनाया जाता है. दिवाली के दिन अक्सर लोग पटाखें जलाते हैं. टीवी स्टार्स भी दिवाली के दिन जमकर पटाखें जालते हैं. इतना ही नहीं पटाखों में जमकर पैसा बहाते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2022, 07:48 PM IST
  • दिवाली के दिन ये स्टार्स जलाते हैं पटाखे
  • पटाखे जलाकर करते हैं दिवाली सेलिब्रेट
Diwali 2022: दिवाली के दिन ये स्टार्स पानी की तरह बहाते हैं पैसे, पटाखे जलाकर करते हैं सेलिब्रेशन

नई दिल्ली: Diwali 2022: दिवाली का त्योहार देशभर में धूमधाम के साथ मनाया जाता है. इस दिन लोग नए कपड़े पहनते हैं. दिवाली के दिन मां लक्ष्मी की पूजा की जाती हैं. वहीं दिवाली पटाखों के बिना अधुरी सी लगती है. पिछले कुछ सालों से बढ़ते प्रदुषण की वजह से सरकार पटाखों को लेकर निया लागू करती हैं, लेकिन इसके बाद भी लोग दिवाली पर जमकर पटाखे जलाते हैं. इस लिस्ट में आम लोग ही नहीं बल्कि टीवी स्टार्स भी शामिल हैं. ये टीवी स्टार्स दिवाली के मौके पर जमकर पटाखे जलाते हैं. 

रुबीना दिलैक
टीवी जगत की बिंदास एक्ट्रेस रुबीना दिलैक हर साल दिवाली के दिन पटाखे जलाती है. एक्ट्रेस कई बार सोशल मीडिया पर पटाखों के संग अपनी फोटो शेयर कर चुकी हैं. 

मौनी रॉय 
मौनी रॉय इस साल शादी के बाद सूरज नांबियार के साथ पहली दिवाली सेलिब्रेट करेंगी. बता दें कि मौनी रॉय को भी दिवाली पर पटाखा जलाना पसंद है. मौनी रॉय भी सोशल मीडिया पर पटाखों जलाते अपनी फोटो शेयर करती हैं. 

दिव्यांका त्रिपाठी 
दिव्यांका त्रिपाठी टीवी जगत की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं. बता दें कि दिव्यांका भी दिवाली बहुत ही धूमधाम के साथ सेलिब्रेट करती हैं. उन्हें पटाखे जलाने का काफी शौक है. 

इसे भी पढ़ें: 40 की उम्र में आमना शरीफ पर चढ़ी बेबाकी, क्रॉप टॉप में दिखाया टोन्ड फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़