Dark Scroll Trailer: भूत-प्रेतों की जगहों पर होंगे ऐसे टास्क, इस दिन से रिलीज होने जा रहा है पैरानॉर्मल रियलिटी शो

Dark Scroll Trailer: अमित साध एक बार नया शो लेकर ऑडियंस के बीच पेश होने जा रहे हैं. इस बार वह पैरानॉर्मल कॉन्सेप्ट के साथ रियलिटी शो लेकर आ रहे हैं. अब मेकर्स ने शो का ट्रेलर भी जारी कर दिया है, जिसके बार शो के लिए उत्सुकता दोगुनी हो गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 30, 2024, 05:58 PM IST
    • अमित साध लेकर आ रहे नया शो
    • पैरानॉर्मल एक्टिविटी करेगी परेशान
Dark Scroll Trailer: भूत-प्रेतों की जगहों पर होंगे ऐसे टास्क, इस दिन से रिलीज होने जा रहा है पैरानॉर्मल रियलिटी शो

Dark Scroll Trailer: एमटीवी (MTV) अपने दर्शकों की पसंद बहुत अच्छी तरह पहचानता है. इसके हर शो के कॉन्सेप्ट सबसे अलग होते हैं. इस बार एमटीवी अपने नए शो 'एमटीवी डार्क स्क्रोल' के साथ अपनी ऑडियंस को रोमांचक सफर पर ले जाने के लिए तैयार है. यह एक पैरानॉर्मल रियलिटी शो है, जिसका प्रीमियर 16 अगस्त से होने वाला है. अब मेकर्स ने शो का ट्रेलर शेयर किया है, जिसमें एक्टर अमित साध को होस्ट के तौर पर देखा जा रहा है.

इस बार नया है खेल

'एमटीवी डार्क स्क्रोल' बाकी सभी रियलिटी शोज से बिल्कुल अलग है. अब तक हम देखते आए हैं कि कंटेस्टेंट्स रियलिटी शोज को जीतने के लिए प्लानिंग-प्लॉटिंग करते हैं, एक दूसरे से खूब लड़ाई-झगड़े करते हैं या किसी भी तरह ऑडियंस का एंटरटेनमेंट करने की कोशिश में होते हैं. हालांकि, इस बार सब बदल गया है. इस नए शो में कंटेस्टेंट्स को जीतने के लिए एक दूसरे का नहीं, बल्कि असली भूतों से सामना करना पड़ेगा. इसकी झलक मेकर्स ने ट्रेलर जारी कर दिखाई है.

यहां देखिए शो का ट्रेलर

'एमटीवी डार्क स्क्रोल' के ट्रेलर में देखा जा रहा है कि अमित साध दिन की रौशनी में एक बच्ची से बात करते दिख रहे हैं. वहीं, अगले ही पल वह कुछ लोगों के साथ एक कब्रिस्तान में खड़े दिखते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Splitsvilla (@mtvsplitsvilla)

यहां वह टेडी बीयर की गर्दन तोड़ एक लड़की को उस खिलौने का आधा हिस्सा एक कब्र पर रखकर आने का टास्क देते हैं. बाद में पता चलता है कि यह कब्र उसी बच्ची की है जिससे वह दिन में बात कर रहे थे. इस ट्रेलर को देखकर ऐसा लग रहा है कि शो काफी चैलेंजिंग होने वाला है. वहीं, दर्शकों की उत्सुकता भी काफी बढ़ गई है. 

इन लोगों को पसंद आएगा शो

यह शो उन लोगों के लिए है जिन्हें पैरानॉर्मल और रहस्यमयी कहानियां देखना पसंद है. माना जा रहा है कि इस शो को बनाने का मुख्य उद्देश्य लोगों को डराने और उन्हें पैरानॉर्मल चीजों का एक अलग अनुभन देना है. खबरों की माने तो इस शो की शूटिंग देशभर के कई ऐसे अलग-अलग हिस्सों में हुई है जो अपनी पैरानॉर्मल घटनाओं को लेकर मशहूर हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 30 July Spoiler: वनराज ने रची अनुपमा को बर्बाद करने की साजिश, ये खबर से कांप उठे हाथ-पांव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़