MTV Splitsvilla X4 Winner: हामिद बार्कजी और साउंडूस मौफकीर ने जीता खिताब, प्रिंस नरूला के बाद बने पहले ऐसे कंटेस्टेंट

MTV Splitsvilla X4 Winner: 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 14' को अपना विनर मिल गया है. कई पड़ावों को पार करते हुए ये सीजन हामिद बार्कजी और साउंडूस मौफकीर ने जीत लिया है. शो में दोनों का ही सफर काफी रोमांचक रहा. अब दोनों के फैंस इन्हें इस जीत के लिए ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2023, 07:23 AM IST
  • 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 14' मिला विजेता
  • हामिद बार्कजी-साउंडूस मौफकीर बने विनर
MTV Splitsvilla X4 Winner: हामिद बार्कजी और साउंडूस मौफकीर ने जीता खिताब, प्रिंस नरूला के बाद बने पहले ऐसे कंटेस्टेंट

नई दिल्ली: MTV Splitsvilla X4 Winner: 'एमटीवी स्प्लिट्सविला 14' को अपना विनर मिल चुका है. शनिवार देर रात को हुए ग्रैंड फिनाले में विजेता के नाम का ऐलान कर दिया गया. इस सीजन का खिताब हामिद बार्कजी और साउंडूस मौफकीर ने अपने नाम कर लिया है. दोनों ही कंटेस्टेंट्स के लिए प्यार और रोमांस से भरा ये भरा सफर काफी उतार-चढ़ाव वाला भी रहा. अब आखिरकार सभी को पछाड़ते हुए हामिद और साउंडूस को जीत हासिल हो ही गई है.

आसान नहीं था MTV Splitsvilla X4 का सफर

ओरेकल द्वारा इन दोनों को एक आदर्श मैच बताया गया और दर्शकों ने भी हामिद और साउंडूस की सिजलिंग कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MTV Splitsvilla (@mtvsplitsvilla)

ग्रैंड फिनाले टास्क में विजेता जोड़ी हामिद-साउंडस और फर्स्ट रनरअप कपल जस्टिन-साक्षी के बाद कशिश-आकाशलीना कई मल्टी फेज टास्क करने के लिए निकल पड़े. इस टास्क में इनके गेमप्ले का योजना, फिजिकल स्ट्रेन्थ और कपल के रूप में टीमवर्क को देखा गया.

बेहद खुश हैं हामिद

टास्क कंप्लीट होने के बाद हामिद और साउंडूस ने जीत का खिताब अपने नाम कर लिया. अपनी इस जीत पर हामिद ने कहा, 'रोडीज रेवोल्यूशन के बाद 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4' जीतना मेरे लिए गर्व के पल हैं. यह एक रोलरकोस्टर की सवारी रही है और मुझे खुशी है कि साउंडूस और मैं उस बंधन को बनाकर रख पाए जो हमने शुरू किया था. कई परेशानियों और आलोचनाओं का हमने मिलकर सामना किया.'

प्रिंस नरूला के बाद बने दूसरे ऐसे खिलाड़ी

हामिद ने आगे कहा, 'अर्जुन सर ने हमें शो में सहज महसूस कराया और सनी मैम एक बेहतरीन मार्गदर्शक थीं. अनुभव शानदार रहा है, और हमने यहां कुछ अद्भुत दोस्त बनाए.' बता दें कि प्रिंस नरूला के बाद, यह पहली बार है कि जब फिर से किसी रोडीज विनर ने स्प्लिट्सविला की जीत भी अपने नाम की.

साउंडूस ने बताया इसे शानदार सीजन

साउंडूस ने इस जीत पर कहा, 'यह देखते हुए कि सीजन कितना चुनौतीपूर्ण था, हमें एक साथ रहने और अपने कनेक्शन को साबित करने पर बहुत गर्व है. इसके अलावा, क्योंकि दो अलग-अलग विला थे, इसलिए इस सीजन में व्यक्तिगत रूप से अपना ए-गेम डालना भी जरूरी था.

यह इतना शानदार सीजन रहा है और मैं निश्चित रूप से इस जीत को संजो कर रखूंगी. हामिद और साउंडूस जीत पर होस्ट सनी लियोन भी बहुत खुश हैं.

सनी और अर्जुन बिजलानी भी हामिद-साउंडूज की जीत पर हुए खुश

सनी ने दोनों की जीत पर कहा 'उन्होंने इस सफर के जरिए अपने संबंध को मजबूत साबित किया, जो अनिश्चितताओं और चुनौतियों से लड़ी गई थी. वे वास्तव में इस जीत के हकदार हैं और मुझे उम्मीद है कि दोनों 'एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4' के दौरान दिखाए गए उत्साह के साथ चीजों को हासिल करेंगे.'

दूसरी ओर को-होस्ट अर्जुन बिजलानी का कहना है, 'प्रतियोगी सभी प्रेरित और केंद्रित हैं, चाहे वह अपना आदर्श मैच ढूंढना हो या गेम जीतना हो. मैं साउंडूस और हामिद को बधाई देना चाहता हूं. उन्होंने वास्तव में दिखाया है कि कीपिंग करते हुए जीतने के लिए क्या करना पड़ता है.'

ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli Video: देसी लुक में निक्की तंबोली ने चुराया दिल, परफेक्ट फिगर में लगाया हॉटनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़