'जवान' हो या 'फुकरे 3' सिर्फ 99 रुपये में देख पाएंगे हर फिल्म, हाथ से न जाने दें ये खास मौका

National Cinema Day 2023: भारतीय सिनेमा लवर्स के लिए एक बार फिर से फिल्मी होने का वक्त आ गया है. दरअसल, नेशनल फिल्म डे के मौके पर इस बार भी  सभी फिल्मों की कीमतें काफी कम कर दी जाएंगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 21, 2023, 02:45 PM IST
  • हर फिल्म के टिकट्स होंगे कम
  • सिर्फ 99 रुपये में देख पाएंगे फिल्में
'जवान' हो या 'फुकरे 3' सिर्फ 99 रुपये में देख पाएंगे हर फिल्म, हाथ से न जाने दें ये खास मौका

नई दिल्ली: National Cinema Day 2023: भारतीय सिनेमा लवर्स के लिए एक बार फिर एक बार फिर से फिल्मी दुनिया में खो जाने का वक्त आ रहा है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं 'नेशनल सिनेमा डे' की, जो पिछली बार की तरह इस साल भी खूब जोर-शोर से सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस खास मौके पर सभी फिल्म के टिकट्स की कीमतें भी काफी कम दी जाएंगी.

पिछले साल 75 रुपये थी टिकट

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने नेशनल सिनेमा डे का ऐलान कर दिया है. बीते साल भी इस खास दिन पर दर्शकों को काफी फायदा हुआ था, इस कारण सिनेमा लवर्स क्रेज भी खूब बढ़ गया था. ऐसे में थिएटर्स के बाहर भारी भीड़ भी देखने को मिली थी. पिछले साल की बात करें तो उस समय सभी फिल्मों की टिकट्स एक दिन के लिए सिर्फ 75 रुपये कर दी गई थी. 

हर फिल्म का उठाएं लुत्फ

इस साल मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने नेशनल सिनेमा डे के खास मौके पर सभी फिल्मों की टिकट्स की कीमत सिर्फ 99 रुपये तय की है. उम्मीद की जा रही है कि 13 अक्टूबर, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों एक फिर सिने लवर्स का तांता लगने वाला है.

ऐसे में शाहरुख खान की 'जवान' हो या सनी देओल की 'दबंग 2', या फिर जल्द ही रिलीज होने जा रही 'फुकरे 3', हर फिल्म का लुत्फ आप सिर्फ 99 रुपये में उठा सकते हैं. 

4000 स्क्रीन्स शामिल

बता दें कि नेशनल सिनेमा के इस फेस्टिवल में 4000 स्क्रीन्स को शामिल किया गया है. इनमें पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, मूवी टाइम, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, वेव, एम3के और डीलाइट जैसे मल्टीप्लेक्स और थिएटर्स लिस्ट में शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- 'अनुपमा' की शूटिंग के दौरान 'अनुज' के साथ हुआ था ऐसा हादसा, अब किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़