Murder Mubarak: करिश्मा कपूर ड्रीम गर्ल बन दिलों पर करेंगी राज, 'मर्डर मुबारक' की ओटीटी रिलीज डेट का हुआ खुलासा!

Murder Mubarak Release Date: पंकज त्रिपाठी, करिश्मा कपूर और सारा अली खान सहित कईं दमदार स्टार्स से सजी फिल्म 'मर्डर मुबारक' की पहली झलक सामने आ गई है. इसी के साथ इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 5, 2024, 04:25 PM IST
    • नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही मर्डर मुबारक
    • फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है
Murder Mubarak: करिश्मा कपूर ड्रीम गर्ल बन दिलों पर करेंगी राज, 'मर्डर मुबारक' की ओटीटी रिलीज डेट का हुआ खुलासा!

नई दिल्ली: Murder Mubarak Release Date: करिश्मा कपूर एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा दिखाने आ रहीं है. सोमवार को, नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक टीजर के साथ 'मर्डर मुबारक' की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. सारा अली खान, करिश्मा कपूर, पंकज त्रिपाठी, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, विजय वर्मा और सुहैल नैय्यर स्टारर इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है.

सस्पेंस, कॉमेडी और रोमांस के मिश्रण के साथ तैयार फिल्म 

सस्पेंस, कॉमेडी और रोमांस के मिश्रण के साथ तैयार कि गई रहस्य शैली में एक नया मोड़ लाते हुए, 'मर्डर मुबारक' होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित और मैडॉक फिल्म्स द्वारा निर्मित है. यह फिल्म अनुजा चौहान की 'क्लब यू टू डेथ' का एक उल्लेखनीय बुक-टू-स्क्रीन रूपांतरण प्रस्तुत करती है. एक्टर पंकज त्रिपाठी पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं. वह दिल्ली में एक मर्डर की तहकीकात करते हैं और पाते हैं कि जैसा दिखता है, उससे वहां कहीं अधिक है. निर्माताओं ने फिल्म की रहस्यमयी दुनिया की झलक दिखाने वाला एक छोटा सा वीडियो जारी किया है.

पंकज त्रिपाठी सुना रहे फिल्म की कहानी 

वीडियो में पंकज त्रिपाठी को यह कहते हुए सुन सकते हैं, "जो कत्ल करते हैं, वो दिखते कैसे हैं, जैसे साउथ दिल्ली की कोई शहजादी (सारा का किरदार) या चांदनी चौक का तबाहदिल आशिक (विजय का किरदार), सस्पेंस फिल्मों की पुरानी कोई ड्रीम गर्ल (करिश्मा कपूर का किरदार) या कोई रंगीली-सरफिरी सी आर्टिस्ट (डिंपल कपाड़िया का किरदार)... वो जिसके रग-रग में शाही खून बहे (संजय कपूर का किरदार) या कोई गॉशिप की तितली (टिस्का चोपड़ा का किरदार) या पार्टियों का मच्छर (सुहैल नैय्यर का किरदार)."

रंगो से भरी मर्डर मिस्ट्री 

एक्टर ने आगे कहा, ''असल में ज्यादातर कातिल दिखने में दरिंदे नहीं होते, वे सामान्य रुप से पुरुष और महिलाएं हैं. आपके... मेरे जैसे.. हो सकता है बगल में बैठे मन ही मन मुस्कुरा रहे हो. खुद को बधाइयां दे रहे कि भई 'मर्डर मुबारक' हो." फिल्म को लेकर निर्देशक होमी ने कहा कि 'मर्डर मुबारक' अलग पीढ़ियों के उन कलाकारों को एक साथ पेश करती है, जिन्हें दर्शकों ने अलग-अलग जॉनर और मिजाज की फिल्मों में देखा है. यह एक रंगों से भरी मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें आपको क्लू ढूंढने में मजा आएगा.

'मर्डर मुबारक' किस दिन होगी रिलीज? 

मैडॉक फिल्म्स के निर्माता, दिनेश विजन ने साझा किया, "यह छठा प्रोजेक्ट है जिसमें डायरेक्टर होमी और मैं काम कर रहे हैं. मैं एक अनोखी मनोरंजक कहानी ढूंढकर आगे बढ़ना चाहता था और फिर ऐसा हुआ. इसके अलावा, इस तरह के एक विविध समूह के साथ एक ऐसी स्क्रिप्ट को जीवंत करना जो मेरे द्वारा पढ़ी गई सबसे विचित्र और अधिक मनोरंजक हत्या के रहस्यों में से एक है, मेरे लिए बहुत रोमांचक था." 'मर्डर मुबारक' का प्रीमियर 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर होगा.

इसे भी पढ़ें- All India Rank trailer: 'जितनी मानवीय क्षमता है उतना पढ़ना है', 'मसान' के राइटर वरुण ग्रोवर की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़