अनीता हसनंदानी ने एक्टिंग को कहा अलविदा! जानिए क्यों लिया इतना बड़ा फैसला

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने हाल ही में ये कहकर सबको चौंका दिया कि उन्होंने अब एक्टिंग करियर को छोड़ने का फैसला लिया है.  इस खबर ने फैंस को काफी उदास कर दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 11:33 AM IST
  • अनीता हसनंदानी ने इस कारण छोड़ी एक्टिंग
  • ट्वीट कर बताया क्यों लिया इतना बड़ा फैसला

ट्रेंडिंग तस्वीरें

अनीता हसनंदानी ने एक्टिंग को कहा अलविदा! जानिए क्यों लिया इतना बड़ा फैसला

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपने अभिनय और ग्लैमरस अंदाज के जरिए करोड़ों फैंस का दिल जीत है. अनीता ने एकता कपूर के सुपरनैचुरल सीरियल 'नागिन' में शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था. 

पर्सनल लाइफ में बिजी हैं अनीता हसनंदानी 

इन दिनों अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) अपनी पर्सनल लाइफ और मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बेटे आरव और पति रोहित रेड्डी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

अनीता हसनंदानी ने एक्टिंग को कहा अलविदा

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) ने हाल ही में ये कहकर सबको चौंका दिया कि उन्होंने अब एक्टिंग करियर को छोड़ने का फैसला लिया है.  इस खबर ने फैंस को काफी उदास कर दिया है. अनीता ने एक ट्वीट किया है.

ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य संग मस्ती करती नजर आईं श्वेता तिवारी, तस्वीरें शेयर करते हुए की जमकर तारीफ

जिसमें उन्होंने लिखा, 'हर जगह ये खबर है कि मैं अपना पहला प्यार एक्टिंग को छोड़ रही हूं. मैंने ऐसा कभी नहीं कहा. मैंने बस इतना कहा कि मैं अभी अपने बच्चे पर फोकस करना चाहती हूं. आरव मेरी प्राथमिकता है. मैं काम पर वापस आऊंगी जैसे ही मैं इसके लिए तैयार हो जाऊंगी.'

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अभिनेत्री 

फैंस काफी लंबे समय से उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब है. अनीता पिछली बार सुपरनैचुरल सीरियल 'नागिन' में नजर आई थीं. भले ही अभिनेत्री टीवी से दूर हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार फैंस के बीच फोटो साझा कर उन्हें अपडेट करती हैं.

ये भी पढ़ें- इस मजबूरी के कारण तापसी पन्नू को बनाना पड़ा 'हसीन दिलरुबा' का हिस्सा? हुआ खुलासा

बता दें कि अनीता और रोहित ने साल 2013 में शादी की थी. दोनों लगातार अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. इसी साल 9 फरवरी को अनीता ने एक बेटे को जन्म दिया. उन्होंने अपने बच्चे का नाम आरव रखा है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़