Dhootha Trailer Release: नागा चैतन्य के जन्मदिन पर रिलीज हुआ 'धूथा' का ट्रेलर, सुपर नेचुरल एलिमेंट से भिड़ेंगे एक्टर

Dhootha Trailer Release: साउथ सिनेमा के फेमस एक्टर नागा चैतन्य फिल्मों में अपनी शानदार दिखाने के बाद ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. हाल ही में एक्टर की पहली ओटीटी रिलीज 'दूथा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2023, 04:38 PM IST
    • नागा चैतन्य के जन्मदिन पर रिलीज हुआ दूथा का ट्रेलर
    • सच और झूठ से झुझते नजर आए एक्टर
Dhootha Trailer Release: नागा चैतन्य के जन्मदिन पर रिलीज हुआ 'धूथा' का ट्रेलर, सुपर नेचुरल एलिमेंट से भिड़ेंगे एक्टर

नई दिल्ली: Dhootha Trailer Release: नागा चैतन्य की गिनती साउथ के फेमस एक्टर्स में होती है. एक्टर आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. जन्मदिन के मौके पर उनकी लेटेस्ट सीरीज के मेकर्स ने 'दूथा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. मेकर्स ने गुरुवार को, सुपरनेचुरल सस्पेंस-थ्रिलर सीरीज का ट्रेलर जारी किया. 

सीरीज में निभाएंगे पत्रकार का किरदार 

नागा चैतन्य आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन पर उनके फैंस को बड़ा तोहफा मिला है. एक्टर के जन्मदिन के मौके पर ही उनकी ओटीटी डेब्यू सीरीज 'धूथा' का ट्रेलर जारी किया गया है. ट्रेलर को देखने पर पता चलता है कि सीरीज में नागा चैतन्य एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं. सीरीज में कई जगह हॉरर एलिमेंट भी जोड़े गए हैं. ट्रेलर में नागा चैतन्य एक खोजी पत्रकार 'सागर' के रूप में नजर आ रहे हैं जो गहरे रहस्यों में उलझे हुए हैं.

भविष्य में होने वाली घटनओं की प्रेडिक्शन 

सीरीज में एक खास बात देखने को मिलती है कि एक्टर जिस न्यूजपेपर कंपनी में काम करते हैं वो भविष्य में होने वाली घटनओं की प्रेडिक्शन पहले हे करने लगता है. मौत सागर के आस-पास लोगों का पीछा करना शुरू कर देती है, जब उसे समाचार पत्रों के कुछ टुकड़े मिलते हैं, जो भयानक घटनाओं की भविष्यवाणी करते हैं, जो उसके सबसे बुरे सपने से भी आगे निकल जाते हैं. जांच-पड़ताल करने वाले पत्रकार को एहसास होता है कि टाइम खत्म होने से पहले उसे इन घटनाओं को रोकने का एक रास्ता खोजना होगा.

कब और कहां रिलीज होगी सीरीज 

सीरीज का निर्देशन विक्रम के. कुमार ने किया है और नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले ये सीरीज बनाई गई है. 'धूथा' की रिलीज डेट की बात करें तो सीरीज का प्रेमिएर 1 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा. इस सस्पेंस और थ्रिल वेब सीरीज में प्राची देसाई, भवानी शंकर, पार्वती से लेकर तमाम स्टार्स नजर आएंगे. 

ट्रेंडिंग न्यूज़