नीना गुप्ता की लाडली मसाबा गुप्ता ने दिया नन्ही परी को जन्म, खुशखबरी सुनाते हुए दिखाई झलक

Masaba Gupta Blessed with Baby Girl: हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने बेटी को जन्म दिया है. डिजाइनर से इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2024, 07:35 PM IST
  • मसाबा गुप्ता ने दिया बेटी को जन्म
  • पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
नीना गुप्ता की लाडली मसाबा गुप्ता ने दिया नन्ही परी को जन्म, खुशखबरी सुनाते हुए दिखाई झलक

नई दिल्ली Masaba Gupta Blessed with Baby Girl: दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और मशहूर फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. मसाबा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. कुछ समय पहले ही फैशन डिजाइनर ने पति सत्यदीप मिश्रा के साथ प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. अब मसाबा और सत्यदीप ने अपनी नन्ही परी आने की खुशखबरी दे दी है.

पोस्ट शेयर कर दी जानकारी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba (@masabagupta)

मसाबा और सत्यदीप ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'हमारी खास बच्ची बहुत स्पेशल दिन पर आई है. 11.10.2024. मसाबा और सत्यदीप.' इसी के साथ कपल ने अपनी न्यूबॉर्न बेबी की झलक भी अपने सभी चाहने वालों के साथ शेयर की है. उन्होंने अपनी लाडली के नन्हें-नन्हें पैर दिखाए हैं. यहां मसाबा और सत्यदीप ने बेटी के पैरों को हाथ में थामा हुआ है.

पिछले साल सत्यदीप से की थी शादी 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Masaba  (@masabagupta)

बॉलीवुड डिजाइनर मसाबा ने पिछले साल जनवरी में बॉयफ्रेंड सत्यदीप से शादी की थी. डिजाइनर ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर शादी की जानकारी शेयर की थी. सोशल मीडिया पर मसाबा की शादी की तस्वीरें काफी वायरल हुई थी. वोग मैगजीन के अनुसार मसाबा गुप्ता ने इंटीमेट शादी करने का फैसला लिया था.  वह नहीं चाहती थीं कि इस खास दिन पर तमाम तरह की तैयारियों की वजह से वह किसी तरह का स्ट्रेस लें. 

मुलाकात 
मसाबा और सत्यदीप की पहली मुलाकात मसाबा के शो 'मसाबा मसाबा' के सेट पर हुई थी. शो सेट पर दोनों की दोस्ती हुईं, धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई. 

अदिति राव हैदरी से कनेक्शन 
 सत्यदीप मिश्रा का अदिति राव हैदरी से कनेक्शन हैं. दरअसल सत्यदीप मिश्रा की पहली पत्नी अदिति राव हैदरी थी. दोनों का साल 2013 में तलाक हो गया था. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़