बोल्डनेस दिखाने के लिए नेहा भसीन ने उतारा टॉप, फूलों से ढका बदन

सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपने गानों के अलावा कुछ वक्त से अपने लुक्स के कारण भी काफी सुर्खियों में आ गई हैं. अक्सर फैंस को उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब नेहा अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2022, 04:47 PM IST
  • नेहा भसीन ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
  • नेहा अपने लुक्स से सभी का ध्यान खींच लेती हैं
बोल्डनेस दिखाने के लिए नेहा भसीन ने उतारा टॉप, फूलों से ढका बदन

नई दिल्ली: भारतीय सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) हमेशा ही किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. उन्होंने अपने गानों के दम पर इंडस्ट्री में खूब नाम और शोहरत हासिल की है. हालांकि नेहा पिछले कुछ वक्त से अपने गानों ही नहीं, बल्कि लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. आज देश-विदेशो में नेहा के फैंस मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

नेहा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार

सिंगर भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करतीं और अक्सर उनके साथ किसी न किसी तरह जुड़ी ही रहती हैं. फैंस को उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है.

अब नेहा अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि नेहा जब भी कैमरे के सामने आती हैं, कुछ न कुछ ऐसा कर जाती है, जिसे देख यूजर्स मदहोश हो जाते हैं. 

नेहा ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

अब फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. नेहा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज पर अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (@nehabhasin4u)

इस बार फोटोशूट के लिए नेहा ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं. इन फोटोज में उन्हें कैमरे के सामने टॉपलेस देखा जा सकता है. नेहा ने इस शूट के लिए सिर्फ ब्लू कलर की जीन्स पहनी हुई है. 

सिंगर ने फूलों से ढका बदन

यहां उन्होंने फूलों से अपने जिस्म को ढका हुआ है. लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला ही छोड़ा हुआ है. उनकी इन तस्वीरों ने इंटरनेट का तापमान हद से ज्यादा बढ़ा दिया है.

लोगों के लिए उनकी हॉटनेस से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. पोस्ट शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, 'Season To Bloom'. वाकई यहां सिंगर काफी हॉट दिख रही हैं. 

तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

अलग-अलग पोज देते हुए नेहा ने अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अब फैंस के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है. उनकी इन फोटोज को अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं.

ये भी पढे़ं- VIDEO: उर्फी जावेद ने की ऐसी डबल मीनिंग बात, आपको भी आ जाएगी शर्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़