VIDEO: उर्फी जावेद ने की ऐसी डबल मीनिंग बात, आपको भी आ जाएगी शर्म

उर्फी जावेद का ड्रेसिंग सेंस तो हमेशा ही लोगों को हैरान करता आया है, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसी बात कह दी है कि उनके बेबाक बयान ने भी लोगों के होश उड़ा दिए हैं. अब उर्फी के इस बयान का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 15, 2022, 04:04 PM IST
  • उर्फी जावेद का एक वीडियो फिर चर्चा में है
  • उर्फी ने अपनी ड्रेस के डिजाइन पर बात की
VIDEO: उर्फी जावेद ने की ऐसी डबल मीनिंग बात, आपको भी आ जाएगी शर्म

नई दिल्ली: उर्फी जावदे (Urfi Javed) कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की अब जरूरत नहीं बची है. टीवी सीरियल्स में छोटे-मोटे किरदारों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली उर्फी आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. वह अपने बोल्ड लुक्स और ड्रेसेस के कारण अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है. वैसे तो उर्फी अपने लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार वह एक बयान की वजह से सुर्खियों में हैं.

उर्फी जावेद के जवाब ने किया हैरान

उर्फी बेशक बोल्डनेस दिखाने में अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट करने में कोई कमी नहीं छोड़तीं. वहीं, एक्ट्रेस विवादित बयान देने में भी किसी भी तरह से झिझकती नहीं हैं. अब लेटेस्ट वीडियो में उर्फी ने अपनी एक ड्रेस को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है कि लोगों के होश ही उड़ गए हैं. यहां उन्हें ब्लैक व्हाइट हॉल्टर नेक हाथ के डिजाइन वाली ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

उर्फी को किया गया ट्रोल

उर्फी की इसी ड्रेस पर एक शख्स उनसे सवाल कर रहा है, जिसकी उर्फी डबल मीनिंग जवाब देती हैं. उनका यह बयान सुनते है इस शख्स की बोलती भी बंद हो गई.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अब उर्फी के इस बयान की वजह से लोगों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है. हालांकि, उर्फी ने कभी इन ट्रोलर्स पर कोई ध्यान नहीं दिया. वह हमेशा ही वह करती हैं, जो उन्हें ठीक लगता है.

हर दिन वायरल होता रहता है उर्फी का लुक

गौरतलब है कि उर्फी अपनी ड्रेसेस की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस खुद इंस्टाग्राम पर अपने अतरंगी लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उर्फी के चाहने वालों को उनके लुक का बेसब्री से इंतजार भी रहता है. यही कारण है कि उर्फी की कोई भी फोटो और वीडियो कुछ ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

ये भी पढ़ें- PICS: निया शर्मा ने कैमरे के सामने खोले जीन्स के बटन, फोटोशूट के लिए हुईं हद से ज्यादा बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़