'केबीसी 14' में आया ऐसा कंटेस्टेंट, जिसे देख बिग बी के फूले हाथ-पांव

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो 'Kaun Banega Crorepati 14' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. शो में बिग बी की होस्टिंग फैंस खूब पसंद आ रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 04:04 PM IST
  • 'केबीसी 14' का नया प्रोमो हुआ रिलीज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विडियो
'केबीसी 14' में आया ऐसा कंटेस्टेंट, जिसे देख बिग बी के फूले हाथ-पांव

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) छोटे पर्दे पर धमाल मचा रहा है. शो के होस्ट बिग बी (Big B) कंटेस्टेंट के साथ खूब मजाक मस्ती करते दिख रहे हैं. हालांकि अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) हमेशा ही अपने शो में दर्शकों के साथ तालमेल बेहतरीन तरीके से बिठाते हैं. लेकिन इस बार एक नए कंटेस्टेंट को देखकर उनका ही तालमेल बिगड़ गया. आप खुद ही देख लीजिए ये मजेदार वीडियो.

डॉक्टर को देख डरे बिग बी 
 
केबीसी (KBC-14) के आने वाले एपिसोड का प्रोमो लांच कर दिया गया है. वीडियो में अमिताभ बच्चन के सामने डॉक्टर ऐश्वर्य बैठी हुई हैं.  जिनसे अमिताभ बड़े खूब हंसी मजाक कर रहे हैं, और उन्हें सहज करने की कोशिश कर रहे हैं.

वह उनसे कहते हैं कि 'आपके नाम के आगे जब डाक्टर लग जाता है तो हम परेशान हो जाते हैं कि न जाने क्या कर देंगी आप यहां आकर.' 

डेंटिस्ट हैं एश्वर्या

वीडियो में अमिताभ, ऐश्वर्य से पूछते हैं कि वह किस चीज की डॉक्टरी कर रही हैं? जिस पर हंसते हुए ऐश्वर्य कहती हैं कि मैं डेटिस्ट हूं, जिसके बाद अमिताभ काफी हैरान होकर कहते हैं ''डेटिस्ट हैं आप? मतलब, वो जो कुर्सी पर बैठा देते हैं आप और फिर एक ठो औजार आता है.

भुनभुनाता हुआ औजार आता है और उसको आप डाल देते हैं मुंह के अंदर.'' इस पर एश्वर्य कहती हैं कि सर वह औजार तो ऐसे ही होता है. उससे डरने की जरूरत नहीं होती है. अमिताभ इस पर हंसते हैं और कहते हैं कि ये तो बस आपका कहने का तरीका है. आपकी दुकान अच्छी तरह चलेगी आप घबराइए मत.''   

#KBC 14 Boycott की हो रही थी मांग

भले ही 'केबीसी 14' लोगों को कितना भी पसंद आता हो. लेकिन हाल में शो के बायकॉट की भी मांग जोरशोर से की जा रही थी. सोशल मीडिया पर #BoycottKBC ट्रेंड कर रहा था. लोगों को शो में आमिर खान का आना जरा भी पसंद नहीं आया था. लेकिन फिलहाल मामला अब शांत हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पहली बार अपनी बेटी को देखेगा विराट, सई के दिल में जलेगी नफरत की आग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़