'सुहागन चुड़ैल' के सेट पर हुआ भयानक हादसा, आग की लपटों के बीच बाल-बाल बचीं निया शर्मा

निया शर्मा इस समय काफी काम कर रही हैं. वह कलर्स के ही दो शोज 'लाफ्टर शेफ' और 'सुहागन चुड़ैल' का हिस्सा बनी हुई हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचीं. 'सुहागन चुड़ैल' के एक सीक्वेंस के दौरान निया को आग के बीच शूट करना था.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 6, 2024, 02:05 PM IST
    • निया शर्मा ने शेयर किया वीडियो
    • एक्ट्रेस के लिए फैंस हुए परेशान
'सुहागन चुड़ैल' के सेट पर हुआ भयानक हादसा, आग की लपटों के बीच बाल-बाल बचीं निया शर्मा

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इस समय 'लाफ्टर शेफ' और 'सुहागन चुड़ैल' में अपने किरदारों के दम पर खूब धमाल मचा रही हैं. जहां एक शो में वह दर्शकों को खूब हंसा रही हैं, तो वहीं अपने दूसरे शो के जरिए उन्होंने लोगों को काफी डराया भी है. हालांकि, अब 'सुहागन चुड़ैल' के सेट से एक बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, हाल ही में शो के सट पर एक बड़ा हादसा हो गया है, जिससे एक्ट्रेस बाल-बाल बच गईं.

बाल-बाल बचीं Nia Sharma

हाल ही में निया शर्मा 'सुहागन चुड़ैल' के एक सीक्वेंस के लिए शूट कर रही थीं. इसके लिए उन्हें आग के बीच शूटिंग करनी थी. जब सीन शुरू हुआ तो इस दौरान आग की लपटें निया के चेहरे पर तेजी से लगने लगीं. इस कारण वह एक पल के लिए लड़खड़ा गईं. ऐसे में मेकर्स को तुरंत शूटिंग रोकनी पड़ गई. हालांकि, इस हादसे में निया शर्मा बाल-बाल बच गईं.

निया शर्मा ने शेयर किया वीडियो क्लिप

अब इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आ गया और काफी वायरल होने लगा है. इस वीडियो को निया ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यहां निया सुहागन चुड़ैल वाले लुक में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

उन्होंने अपने इस पोस्ट में कई फोटोज शेयर की हैं, इसके साथ उन्होंने शो के हादसे वाले सीक्वेंस का वीडियो क्लिप भी दिखाया है. इसमें देखा जा सकता है कि निया के आसपास कुछ लोग उन्हें कैद करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, निया जैसे ही उन लोगों से बचकर भागती है उनके चेहरे पर आग की लपटे पड़ती हैं और वह गिर जमीन पर गिर जाती हैं.

निया शर्मा के फैंस हुए परेशान

इस क्लिप को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि निया एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गई हैं. यहां उनका चेहरा झुलसने से बच गया. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद निया के चाहने वाले उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं. फैंस ने उन्हं ध्यान रखने की सलाह देने की है और साथ ही लोग इस बात से भी खुश हैं कि एक्ट्रेस सुरक्षित हैं.

ये भी पढ़ें- Sector 36 Trailer OUT: झकझोर कर रख देगा विक्रांत मैसी का खौफनाक अंदाज, इस बार परोस रहे हैं सच्ची घटना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़