रेड डीपनेक ड्रेस में कहर ढा रही हैं निया शर्मा, बोल्ड लुक से नजरें हटाना मुश्किल

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपना बोल्ड लुक शेयर किया है. फैंस के बीच उनकी इन अदाओं को काफी पसंद किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2021, 12:42 PM IST
  • निया शर्मा ने फिर से बोल्ड फोटो शेयर की हैं
  • निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
रेड डीपनेक ड्रेस में कहर ढा रही हैं निया शर्मा, बोल्ड लुक से नजरें हटाना मुश्किल

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने शोज और एक्टिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर जितनी चर्चा में रहती हैं, उससे कई ज्यादा वह अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं. निया ने अपनी अदाओं से हमेशा ही फैंस को घायल किया है. अब एक बार फिर से निया ने अपने बोल्ड लुक का जादू अपने चाहने वालों पर चला दिया है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं निया

निया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन फैंस के साथ अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं, निया के फैंस को भी उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक बार फिर फैंस की धड़कने की बढ़ा दी हैं.

रेड रिवीलिंग ड्रेस में दिखीं निया

निया को इस बार रेड कलर की रिवीलिंग ड्रेस में देखा जा रहा है. वह यहां हाई थाई स्लिट ड्रेस में दिख रही हैं, जिसमें कमर की साइड से भी कट लगे हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए मैचिंग की रेड लिपस्टिक लगाई है. उन्होंने एक्सेसरीज के तौर पर कानों में बड़ी-बड़ी गोल्डन बालिया पहनी हैं और हाथों में गोल्डन शेड का ही ब्रेसलेट पहना हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने गले में एक पतली सी गोल्ड की चेन पहनी है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं निया

निया ने इस ड्रेस के साथ व्हाइट कलर की हील्स कैरी की हैं. उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल करके खुला छोड़ा है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा ही तरह बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. निया ने इंस्टा पर अपने इस लुक का कोलाज पोस्ट किया है, एक फ्रेम में उनका पूरा लुक दिख रही है, जबकि दूसरी फोटो जूम की गई है. अब फैंस उनके इस लुक की तारीफें करते भी नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'अनुपमा' फेम 'अनुज' के अखबार में अचानक लगी आग, फैंस हुए हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़