निया शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ब्रालेट टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपनी अदाओं का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. फैंस उनकी एक झलक पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के अक्सर अपना नया सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 02:21 PM IST
  • निया शर्मा ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं निया
निया शर्मा पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, ब्रालेट टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस निया टीवी (Nia Sharma) टीवी से लेकर ओटीटी तक अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं. आज किसी को भी यह बताने की जरूरत नहीं है कि निया शर्मा कौन हैं. उन्होंने सिर्फ अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में काफी ऊंचा मुकाम हासिल किया है. निया जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. हालांकि, निया को खास पहचान उनके लुक्स और बेबाकी के कारण मिली है. 

सोशल मीडिया लवर हैं निया

निया के चाहने वाले हमेशा ही उनके लुक्स के लिए बेताब रहते हैं. वह अपने प्रोजेक्ट से ज्यादा बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अब एक बार फिर से निया ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. 

निया शर्मा ने फिर दिखाईं अदाएं

तस्वीरों में निया को पिंक कलर का ब्रालेट टॉप और स्कर्ट पहने देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

लुक को कंप्लीट करने के लिए निया ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को बिखेरा हुआ खुला छोड़ा है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

'झलक दिखला जा 10' में नजर आएंगी निया 

निया इन फोटोज में अलग-अलग पोज के साथ अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं. निया के चाहने वाले उनकी इन अदाओं की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. अब एक्ट्रेस की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. गौरतलब है कि निया शर्मा इन दिनों डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में उन्हें कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जाने वाला है. 

ये भी पढ़ें- गोविंदा के नक्शेकदम पर चलेंगे शाहरुख खान, इस आइकॉनिक फिल्म के खरीदे राइट्स!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़