गोविंदा के नक्शेकदम पर चलेंगे शाहरुख खान, इस आइकॉनिक फिल्म के खरीदे राइट्स!

Shahrukh Khan भी अब बॉलीवुड के सो कोल्ड रीमेक पार्टी का हिस्सा बनने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी ने 1998 में धमाल मचाने वाली एक कमाल की फिल्म का रीमेक करने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 01:56 PM IST
  • 'टाइगर 3' में भी नजर आएगा शाहरुख खान का कैमियो
  • 'पठान', 'जवान' जैसी फिल्मों को लेकर हैं छाए हुए
गोविंदा के नक्शेकदम पर चलेंगे शाहरुख खान, इस आइकॉनिक फिल्म के खरीदे राइट्स!

नई दिल्ली: लंबे समय तक पर्दे से ब्रेक लेने के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan movie) एक के बाद एक फैंस के लिए सरप्राइज लेकर आए हैं. लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब रहने के बाद शाहरुख खान बड़ा धमाका करने वाले हैं. पठान, जवान की अनाउसमेंट वो पहले ही कर चुके हैं पर अब जो आपको खबर मिलने वाली है उसे सुन आप खुशी से झूम उठेंगे. शाहरुख खान एक बेहद आइकॉनिक फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं.

गोविंदा की फिल्म का रीमेक

शाहरुख खान भी अब बॉलीवुड के सो कोल्ड रीमेक पार्टी का हिस्सा बनने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी ने 1998 में धमाल मचाने वाली 'दूल्हे राजा' के राइट्स खरीद लिए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को फरहाद समजी डायरेक्ट करेंगे. उन्होंने दूल्हे राजा की स्क्रिप्ट पर काम करना भी शुरू कर दिया है.

आइकॉनिक 'दूल्हे राजा'

1998 में रिलीज हुई दूल्हे राजा में गोविंदा के अलावा रवीना टंडन, कादर खान, प्रेम चोपड़ा, जॉनी लीवर समेत कई पावरफुल किरदार मौजूद थे. फिल्म तो फिल्म फिल्म के गानों पर भी दर्शकों ने जमकर प्यार लूटाया था. इस बेशुमार प्यार की बदौलत आज भी ये फिल्म फैंस की सबसे फेवरेट है.

शाहरुख खान की दमदार वापसी

शाहरुख खान की बात करें तो वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की शूटिंग में बिजी हैं. शाहरुख खान सलमान खान की 'टाइगर 3' में भी कैमियो करते नजर आएंगे. वैसे 'ब्रह्मास्त्र' में भी वो खास भूमिका निभा रहे हैं. उनकी झोली में अभी राजकुमार हिरानी की 'डंकी' भी है. इसके अलावा वो अपनी लेडी चार्म दीपिका के साथ 'पठान' में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: राजीव गांधी की हत्या का सच जानने के लिए हो जाइए तैयार, बनने जा रही है धांसू वेब सीरीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़