निया शर्मा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

निया शर्मा अब एक बार फिर से अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने फिर से अपने ड्रेसिंग सेंस से सभी के होश उड़ाते हुए नई फोटोज पोस्ट की हैं. यहां लोग उन्हें देख दंग रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2022, 10:40 PM IST
  • निया की बोल्ड अदाओं ने फिर से होश उड़ाए हैं
  • निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
निया शर्मा की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने काफी वक्त में इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है. निया के चाहने वाले आज सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मौजूद हैं. हालांकि, वह अपने काम से ज्यादा अपने लुक्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर निया ने अपना बेहद हॉट अवतार दिखाया है.

निया शर्मा ने फिर दिखाया सिजलिंग लुक

निया अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अक्सर वह फैंस के साथ नए लुक में अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

अब उन्होंने बोट में बैठकर अपना बेबाक अवतार दिखाया है. इस दौरान निया ने काफी रिवीलिंग ब्लैक की वन पीस ड्रेस पहनी हुई हैं. यहां वह बोट में बैठकर एक के बाद एक जबरदस्त पोज दे रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं निया

निया ने अपने इस लुक को और हॉट बनाने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालो को खुला छोड़ा है. उन्होंने इस दौरान सनग्लासेस भी पहने हुए हैं. इस अवतार में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. कई फोटोज में वह अपने बालों को बिखराते हुए पोज दे रही हैं. 

फैंस हुए दीवाने

अब निया के चाहने वाले उनके इस अवतार से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही घंटों में उनकी इन फोटोज पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- शमा सिकंदर ने पूल किनारे दिखाया बोल्ड अवतार, 40 की उम्र में मोनोकिनी पहन खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़