निक्की तंबोली ने जीन्स के साथ पहना बेहद डीपनेक टॉप, सिजलिंग अदाओं से खींचा ध्यान

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपने लुक्स से हर दिन फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का काफी सिजलिंग लुक देखने को मिला है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 05:52 PM IST
  • निक्की तंबोली ने फिर सिजलिंग अदाएं दिखाईं
  • निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
निक्की तंबोली ने जीन्स के साथ पहना बेहद डीपनेक टॉप, सिजलिंग अदाओं से खींचा ध्यान

नई दिल्ली: निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने के बाद अचानक इतनी पॉपुलैरिटी हासिल हुई कि उन्हें देशभर में एक अलग पहचान मिल गई. आज निक्की हर दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपनी प्रोजेक्ट्स के कारण, तो कभी अपने लुक्स की वजह से उन्होंने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा है. अब फिर से निक्की खबरों में आ गई हैं.

Nikki Tamboli ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

निक्की सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अक्सर उनके नए लुक्स की झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिलती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने कैजुअल लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाया है. यहां उन्हें डेनिम की रिप्ड जीन्स पहने हुए देखा जा रहा है.

हमेशा की तरह हॉट दिख रही हैं Nikki Tamboli

निक्की ने जीन्स के साथ पिंक कलर का बेहद डीपनेक टॉप पहना है. इसके साथ उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को वेवी लुक के साथ ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

एक्ट्रेस अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. इस लुक में निक्की हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं. वहीं उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

म्यूजिक वीडियोज में दिख रही हैं निक्की

गौरतलब है कि निक्की को कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने एक्टिव करियर की शुरुआत की थी. फिलहाल कुछ समय से एक्ट्रेस किसी भी टीवी शो से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज के लिए साइन कर रही हैं. वहीं, ऐसे में एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने पहना जालीदार गाउन, 49 साल की उम्र में बेबाकी ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़