निमृत कौर अहलूवालिया ने LSD 2 को छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, बताया ऑफर रिजेक्ट करने का कारण

Nimrit kaur Ahluwalia: टीवी एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया 'खतरों को खिलाड़ी 14' को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने LSD 2 के ऑफर को रिजेक्ट करने पर चुप्पी तोड़ी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 21, 2024, 09:32 PM IST
  • LSD 2 को लेकर निमृत कौर ने तोड़ी चुप्पी
  • एक्ट्रेस ने बताया आखिरी क्यों छोड़ी LSD 2
निमृत कौर अहलूवालिया ने LSD 2 को छोड़ने पर तोड़ी चुप्पी, बताया ऑफर रिजेक्ट करने का कारण

नई दिल्ली: टीवी की 'छोटी सरदारनी' निमृत कौर अहलूवालिया इन दिनों 'खतरों को खिलाड़ी 14' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. निमृत बिग बॉस 16 में नजर आई थी. बिग बॉस के बाद से एक्ट्रेस के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खबरें आई थी.  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खुद एकता कपूर ने एक्ट्रेस को LSD2 ऑफर की थी, लेकिन निमृत से फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया था.

एक्ट्रेस ने क्यों छोड़ी LSD 2
निमृत अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत LSD 2 से करने वाली थी. लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है. मीडिया में दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया था जब वह  बिग बॉस 16 शो से बाहर आई थी तो उन्हें कुछ समय खुद के लिए चाहिए था. मुझे समझने में टाइम लगा कि जब मैं फिल्म सेट पर एंट्री करूं तो बेहतर दिखूं एक्ट्रेस ने बोला कि ये फैसला आसान नहीं था क्योंकि वह वो पल था जिसका हर किसी को इंतजार रहता है.

नहीं मिलेंगे ज्यादा मौके 
एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में आगे बोला कि आउटसाइडर होने की वजह से मुझे पता है कि ज्यादा मौके नहीं मिलेंगे. मैं बहुत ज्यादा काम खो दूं ये बर्दाश्त नहीं कर सकती, निमृत ने इंटरव्यू में बताया है कि उनका LSD 2 मेकर्स के साथ कोई मनमुटाव नहीं है. 

निमृत कौर इस फिल्म से करेंगी डेब्यू 
निमृत कौर अहलूवालिया जल्द ही डेब्यू करेंगी. एक्ट्रेस थ्रिलर ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बोला कि मैं इस पल का 6 साल से इंतजार कर रही थी. मुंबई आते ही फिल्म की हीरोइन बनने का सपना होता है. लंबी प्रक्रिया के बाद में फिल्म के सिलेक्ट हो गई. 

ये भी पढ़ें- Savi Trailer OUT: दिव्या खोसला की 'सावि' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अनिल कपूर के दिलचस्प अंदाज ने किया हैरान 

ट्रेंडिंग न्यूज़