खूबसूरत लहंगा पहना नोरा फतेही ने दिखाई शोख अदाएं, तस्वीरों पर टिकी नजरें

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लुक्स की वजह से हर चर्चा में आ ही जाती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस अपनी अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 04:33 PM IST
  • नोरा फतेही का नया लुक वायरल हो रहा है
  • नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
खूबसूरत लहंगा पहना नोरा फतेही ने दिखाई शोख अदाएं, तस्वीरों पर टिकी नजरें

नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में आ जाती हैं. फैंस ने उन्हें हर लुक में खूब प्यार दिया है. ऐसे में अपने स्टाइल की वजह से नोरा के चर्चे दुनियाभर में हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. नोरा ने इसके अलावा अपनी एक्टिंग और खासतौर पर डांसिंग स्टाइल का जादू लोगों पर चलाया है. वहीं, अब एक बार फिर से नोरा के लुक ने सभी का ध्यान खींच लिया है.

Nora Fatehi ने लहंगे में ढाया कहर

नोरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस देसी लुक में दिखाई दे रही हैं. यहां उन्होंने बॉटम ग्रीन कलर का फ्लोरल सीक्वेंस वाला लहंगा पहना है. उन्होंने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं नोरा फतेही

नोरा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग की हैवी ज्वेलरी कैरी की है. नोरा इस लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

वहीं, उनकी फिटनेस पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. फैंस भी उनके इस लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

इन प्रोजेक्ट्स के कारण चर्चा में हैं नोरा फतेही

गौरतलब है कि नोरा इस समय कई प्रोजेक्ट्स साइन कर रही हैं. हाल ही में वह फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आई हैं. इस फिल्म में उन्हें अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ देखा गया. जल्द ही वह '100 पर्सेंट' टाइटल से बन रही फिल्म में भी दिखेंगी. वहीं, इन दिनों एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- बालों में गजरा और माथे पर बिंदी, जाह्नवी कपूर ने बनारसी साड़ी में दिखाईं कातिलाना अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़