नुसरत भरुचा ने ब्रालेट टॉप में बढ़ाया इंटरनेट का पार, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्मों का तो दुनियाभर के लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, अपने लुक्स से भी इन दिनों एक्ट्रेस सभी को दीवाना बना रही हैं. अब फिर उनका नया लुक दिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 28, 2022, 08:57 PM IST
  • नुसरत भरुचा की फिर स्टाइलिश लुक दिखा
  • नुसरत हर अवतार में बेहद खूबसूरत दिखती हैं
नुसरत भरुचा ने ब्रालेट टॉप में बढ़ाया इंटरनेट का पार, कैमरे के सामने दिए किलर पोज

नई दिल्ली: नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने अपने अब तक के करियर में ही साबित कर दिया है कि वह किसी भी तरह की भूमिका को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर अदा कर सकती हैं. नुसरत की अदाकारी का ही जादू है कि लोग उनकी हर फिल्म के लिए उत्साहित रहते हैं. वैसे, अब फिल्मों के अलावा लुक्स के कारण भी चर्चा में रहती हैं.

Nushrratt Bharuccha ने दिखाया कातिलाना अंदाज

नुसरत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनका सिजलिंग लुक लोगों का ध्यान खींच लेता है. वहीं, एक्ट्रेस भी वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से नुसरत की अदाओं ने सभी को दीवाना बना दिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस को व्हाइट कलर की शरारा ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.

काफी क्लासी और हॉट दिख रही हैं नुसरत

नुसरत ने इस फोटोशूट के लिए सीक्वेंस वाला शिमरी थ्री लेयर्ड शरारा और हैवी सीक्वेंस वाला ब्लाउज पहना है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का श्रग कैरी किया है. नुसरत ने अपने इस लुक को शिमरी न्यूड मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

इसके साथ उन्होंने गले में एक पैंडेट सेट पहना है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह गॉर्जियस और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी नुसरत

गौरतलब है कि नुसरत इस समय उनके पास कई प्रोजेक्टस कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'सेल्फी' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'अकेली' और 2021 में रिलीज हुई हॉरर फिल्म 'छोरी' के सीक्वल 'छोरी 2' में भी देखा जाएगा. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद ने बॉसी लुक में लगाया ग्लैमरस का तड़का, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़