प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पहली बार कैमरे के सामने आईं नुसरत जहां, की बेबी बंप छिपाने की कोशिश

एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अटाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और जबरदस्त पोज दे रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2021, 02:13 PM IST
  • नुसरत ने बेबी बंप के साथ शेयर की पहली फोटो
  • यूजर ने पूछा- क्या मिला बेवफाई करके
प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच पहली बार कैमरे के सामने आईं नुसरत जहां, की बेबी बंप छिपाने की कोशिश

नई दिल्ली: टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. अभिनेत्री की पर्सनल लाइफे में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. एक्ट्रेस पर उनके पति निखिल जैन ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं एक्ट्रेस ने भी अपने पति को कई सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है. दोनों की शादी टूटने की कगार पर है. 

बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं नुसरत जहां

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

अब प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अटाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और जबरदस्त पोज दे रही हैं. इन तस्वीरों मे नुसरत के चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कान देखी जा सकती हैं. इन दिनों वह अपने प्रेग्नेंसी टाइम को इन्जॉय कर रही हैं. 

यूजर्स पूछने लगे अजीबो-गरीब सवाल

फोटोज शेयर करते हुए  नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कैप्शन में लिखा, 'दयालुता सब बदल देती है.' जहां एक ओर नुसरत के फैंस उन्हें अपना ध्यान रखने की नसीहत दे रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस के यह फोटो शेयर करते ही यूजर उन्हें ट्रोल करने में जुट गए हैं और अजीबो-गरीब सवाल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'क्या मिला बेवफाई करके.' वहीं एक अन्य यूजर लिखता है,'बच्चा किसका है?' 

ये भी पढ़ें- अर्शी खान ने सलमान खान के हाथो में सौंपा जिंदगी का सबसे बड़ा फैसला, क्या सुपरस्टार करेंगे मदद?

लंबे वक्त से साथ नहीं हैं नुसरत और निखिल

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

दरअसल, नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के पति निखिल जैन ने दावा किया है कि वह और अभिनेत्री लगभग 6 महीने से साथ नहीं हैं, इसलिए ये बच्चा उनका नहीं है. मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो कई महीनों से दोनों के बीच कोई बातचीत भी नहीं चल रही है. निखिल ने साफ कह दिया है कि नुसरत जहां के पेट में पल रहा बच्चा उनका नहीं है. 

ये भी पढ़ें- WTC India v/s NZ: भारत की जीत पर फिर से ऐसी हरकत करने को तैयार हुईं पूनम पांडे, मचा हंगामा

बता दें कि इससे पहले नुसरत की बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार यश दास गुप्ता  के साथ अफेयर होने की खबरें भी आई थीं. निखिल जैन और नुसरत जहां के रिश्ते में आई दरार की वजह यश दासगुप्ता को ही बताया जा रहा है. नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की चर्चा इसी महीने 5 जून को शुरू हुई. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़