Anupamaa Upcoming Twist: इस वजह से किंजल और तोषू का घर छोड़ देगी अनुपमा, श्रुति को आएगा होश

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलेगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति को होश आ जाएगा वहीं अनुपमा किंचल का घर छोड़ देगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 23, 2024, 02:12 PM IST
  • अनुपमा ने छोड़ा किंजल का घर
  • किसके साथ रहेगी अनुपमा
Anupamaa Upcoming Twist: इस वजह से किंजल और तोषू का घर छोड़ देगी अनुपमा, श्रुति को आएगा होश

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज डॉक्टर से बात कर रहा होगा. आध्या बाहर बैठी परेशान होगी. अनुपमा छिपकर बेटी को देख रही होगी, अनुपमा से रहा नहीं जाएगा वह अपनी बेटी को संभालेगी. आध्या अभी शॉक में होगी  और वह अनुपमा से लिपट जाएगी. अनुपमा को बेटी के लिए बुरा फील होगा. बेटी को बाहों में रखकर बहुत खुश हो जाएगी. 

किंजल का घर छोड़ देगी अनुपमा 
हॉस्पिटल से घर जाने के बाद अनुपमा किंजल को बताएगी कि वह अब इस घर में नहीं रहेगी. सुबह के समय अनुपमा यशदीप को बताएगी कि वह अब उस घर में नहीं रहेगी. यशदीप यह सोचकर खुश होगा कि अब अनुपमा उसके घर में रहेगी. यशदीप बोलेगा कि यह आपका ही घर है आप यहां रहिए. अनुपमा बताएगी कि वह अब केटी के साथ रहेगी उसकी भी नौकरी चली गई है. वह उसके साथ रूम शेयर कर लेगी. 

डिंपी के लिए वनराज ने देखा लड़का 
शाह निवास में वनराज के ऑफिस का लड़का आएगा. वनराज प्रतीक की जमकर तारीफ करेगा. काव्या को समझ आ जाएगा कि वह ऐसा क्यों कर रहा है. प्रतीक के जाते ही काव्या वनराज को बोलना शुरू कर देगी. वनराज गुस्से में आकर सच बोल देगा कि वह अमेरिका से इसलिए वापस आएगा क्योंकि उसे डर था कि अनुपमा टीटू और डिंपी की शादी न करवा दें. साथ ही वनराज ने बताया है कि प्रतीक को डिंपी पसंद है वह उससे शादी कर घर जमाई बनने के लिए तैयार है. बापूजी और काव्या वनराज को समझाने की कोशिश करेंगे लेकिन इसका कोई फायदा नहीं होगा. 

श्रुति को आएगा होष 
अनुज को हॉस्पिटल से कॉल आएगा तो वह और अनुज हॉस्पिटल जाएंगे. दोनों को पता चलेगा कि श्रुति को होश आ गया है. दोनों खुश हो जाएंगे. अनुपमा को अभी ये बात नहीं पता है कि श्रुति को होश आ गया है. आने वाले एपिसोड में जमकर तमाशा देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee Birthday: कई बार हुए रिजेक्ट... सुसाइड करने की कोशिश की, फिर ऐसे मनोज बाजपेई ने जीता पहला नेशनल अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़